Placeholder canvas

वेस्टइंडीज दौरे से पहले चोटिल हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी, Team India को लगा जोरदार झटका

12 जुलाई की टीम इंडिया (Team India) को दो मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ वेस्टइंडीज दौरे की शुरुआत करनी है, जिससे पहले टीम इंडिया को एक जोरदार झटका लगा है. आपको बता दें कि इस सीरीज की शुरुआत से पहले ही एक घातक गेंदबाज चोटिल हो चुका है, जिस कारण अब टीम इंडिया (Team India) में उथल पुथल मच गई है. काफी समय बाद इस खिलाड़ी को टी20 फॉर्मेट में मौका मिला था जहां चोटिल होकर अब इस खिलाड़ी ने इस मौके को भी गवां दिया है.

चोटिल हुआ ये खिलाड़ी

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं आवेश खान है जिन्हें एशिया कप के बाद टी-20 फॉर्मेट में मौका मिला है. दरअसल वेस्टइंडीज दौरे पर टी-20 फॉर्मेट की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में है.

इस वक्त देखा जाए तो आवेश खान, सेंट्रल जोन की तरफ से दलीप ट्रॉफी में खेल रहे हैं. मैच के पहले दिन कैच लेते समय रिंकू सिंह से वह टकरा गई, जिनकी कंधे पर चोट लग गई और वह मैदान से बाहर चले गए. पहले दिन वह केवल 11 ओवर की ही गेंदबाजी कर पाए.

आईपीएल में नहीं चल पाया कमाल

आईपीएल 2023 में भी आवेश खान का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. 9 मैचों में केवल उन्हें 8 विकेट हासिल हुई. इसके बाद भी उन्हें टीम इंडिया (Team India) में बड़ी मुश्किल से मौका मिला था और अब उन्होंने इस मौके को भी गंवा दिया है.

भारत के लिए आवेश खान ने 5 वनडे में 3 विकेट और 15 टी- 20 मैचों में 13 विकेट अपने नाम किए हैं, जो अब कुछ समय के लिए बाहर हो चुके हैं.

Read More:The Ashes 2023: भरे मैदान में एलेक्स कैरी को हड़का रहे थे स्टुअर्ट ब्रॉड, दिग्गज भारतीय ने बंद करा दी 1 शब्द में ही बोलती