Placeholder canvas

Team India: अजित अगरकर ने दे दिया मौका लेकिन हार्दिक पंड्या पुरे टी20 सीरीज में पिलवायेंगे पानी, नहीं देंगे प्लेइंग 11 में मौका

वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 अगस्त से टीम इंडिया (Team India) को पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है, जिसकी कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथों में होगी. देखा जाए तो इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने एक ऐसे खिलाड़ी को शामिल कर लिया है, जो अपने प्रदर्शन से पिछले काफी जिन्होंने अपने खराब प्रदर्शन से हर किसी को निराश किया है. ऐसे में यह तय है कि टी-20 सीरीज में इस खिलाड़ी को हार्दिक पांड्या प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं देने वाले हैं.

बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी को शामिल कर की गलती

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं आवेश खान हैं, जिन्हें हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज के खिलाफ केवल बेंच पर बिठा सकते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह खिलाड़ी का खराब प्रदर्शन है, जिस कारण इन्हें मौका मिलना मुश्किल नजर आ रहा है.

टी20 फॉर्मेट में अब आवेश खान वह प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं जिस कारण शामिल किया जाए और कई मैचों में तो वह हार का कारण भी बन चुके हैं.

हार्दिक पांड्या नहीं देने वाले हैं मौका

भारत के लिए अभी तक तेज गेंदबाज आवेश खान ने 15 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में 13 विकेट हासिल किए हैं, जिनकी इकॉनमी 9.11 की है. उनकी सबसे बड़ी कमजोरी है कि वह भटकी हुई लाइन लेंथ के साथ गेंदबाजी करते हैं, जिस कारण विपक्षी बल्लेबाज को रन बनाने का मौका मिलता है.

ऐसे में यह तय है कि इस खिलाड़ी को बेंच पर बिठाकर हार्दिक पांड्या कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई और मुकेश कुमार जैसे खिलाड़ियों पर भरोसा कर सकते हैं.

Read More:IND vs WI: वेस्टइंडीज के सबसे बड़े दुश्मन को मौका न देकर अजित अगरकर ने अपने ही पैरो पर मारी कुल्हाड़ी, अकेले जीता देता मैच