Placeholder canvas

मजह 19 साल की उम्र में सनी लियोनी की मां उनके नाम से करने लगी थीं नफरत, एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

सनी लियोनी को शायद ही कोई ऐसा न हो जो न जानता हो। उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री को छोड़कर बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री की। और उन्होंने अपनी एक नई पहचान बनाई है। सनी लियोन इन दिनों अपनी फिल्म कैनेडी की रिलीज का वेट कर रही हैं। उन्होंने क्षेत्र में 76 वें कान फिल्म फेस्टिवल में में खूब चर्चाएं बटोरी थीं।

वह साल 2011 में बिग बॉस नजर आई थी।  सनी लियोनी साल 2011 में बिग बॉस में नजर आई थी। उसके बाद साल2012 में सनी लियोनी ने फिल्म जिस्म-2 से बॉलीवुड में एंट्री की। बता दें कि सनी लियोनी का जन्म इंडियन सिक्ख फैमिली में हुआ था। उन्होंने बताया कि पहले उनका नाम करनजीत कौर वोहरा था। लेकिन साल 2000 में उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया।

सनी लियोनी ने रखा ऐसा नाम

सनी लियोन ने अमेरिका में एक मैगजीन के इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मुझे मेरा नाम बदलने के लिए कहा गया। मेरे दिमाग में उस समय कुछ भी नहीं आ रहा था। फिर मुझसे बोला गया कि आप अपना नाम बदलकर कुछ और रखना चाहती हैं। तब मैं कुछ सोच नहीं सकी और फिर जब उन्होंने बार-बार पूछा शुरू किया। तब मैनै कहै कि मै अपना नाम सनी रखना चाहूंगी।

ऐसे पड़ा  लियोनी सरनेम

सनी ने कहा कि मेरे भाई का निकनेम सनी है उनका रियल नेम संदीप सिंह है। और उन्हें सब प्यार से सनी कहते हैं। सनी लियोन ने कहा कि मेरी मां इस नाम से नफरत करती थी कि मैंने सनी नाम अपना क्यों रखा है। सनी लियोन ने कहा कि मेरे दिमाग में सबसे पहले जो नाम आया वही बोल दिया । एक्ट्रेस ने कहा कि कहा कि मेरा दूसरा नाम लियोनी है।  उस मैगजिन  के मालिक ने मेरा सरनेम रखा था । उस वक्त मैं सिर्फ 19 साल की थी मुझे अपने दूसरे नाम के बारे में मैगजीन प्रकाशित होने के बाद पता चला।

ये भी पढ़ें-13 साल में मिले सिर्फ 3 विकेट, वेस्टइंडीज में भी रहा बेअसर, रोहित शर्मा और द्रविड़ अब शायद ही दें मौका, संन्यास ही बचा आखिरी रास्ता!