ANIRUDH KUMAR MISHRA PREDICT WORLD CUP 2O23 WINNER

वनडे विश्व कप 2023 (ODI World Cup 2023) में टीम इंडिया ने दमदार प्रदर्शन किया और फाइनल में जगह बनाने में कामयाब हुई है। अब टीम की नज़र ऑस्ट्रेलिया को मात देकर खिताब पर कब्जा जमाने पर है। भारत ने सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड को 70 रन से शिकस्त देकर फाइनल में एंट्री की।

वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को 3 विकेट से मात देकर फाइनल में जगह बनाई है। अब दोनों टीमों के बीच 19 नवंबर, रविवार को वनडे विश्व कप 2023 (ODI World Cup 2023) का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। फैंस को उम्मीद है कि टीम इंडिया खिताब हासिल करने में कामयाब होगी।

2011 में भारत की जीत की भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिष ने किया बड़ा दावा

इस मुकाबले से पहले मशहूर ज्योतिषी अनिरुद्ध कुमार मिश्रा की भविष्यवाणी चर्चाओं में बनी हुई है। बता दें कि अनिरुद्ध ने साल 2011 में भारत की जीत की भविष्यवाणी की थी। अब उन्होंने एक बार फिर भारत की जीत का दावा किया है।

टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले मशहूर ज्योतिष अनिरुद्ध कुमार मिश्रा ने वनडे विश्व कप 2023 (ODI World Cup 2023) की विजेता टीम को लेकर भविष्यवाणी कर दी थी। उन्होंने ट्विटर पर भारत की जीत का दावा किया था।

मिश्रा ने लिखा था कि,

“मेरी गणना के अनुसार भारत इस बार का वर्ल्डकप विजेता बनेगा। ट्विटर पर आने से काफी पहले मैंने 2011 में, क्रिकेट वर्ल्डकप फाइनल से लगभग डेढ़ महीने पहले भविष्यवाणी की थी कि भारत वर्ल्डकप जीतेगा। अब फिर से मेरे पास आगामी वर्ल्डकप विजेता की भविष्यवाणी करने के लिए काफी ज्यादा अनुरोध आ रहे हैं। हालांकि मैंने क्लियर कर दिया था कि मैं इस वर्ल्डकप के लिए कोई भविष्यवाणी नहीं करूंगा, लेकिन इतना डिमांड आ रहा है कि मैं अब वर्ल्डकप विजेता की भविष्यवाणी कर ही देता हूं।”

अब देखना होगा कि अनिरुद्ध कुमार मिश्रा की भविष्यवाणी कितनी कारगर साबित होती है।

खत्म होगा 12 साल का सूखा!

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने वनडे विश्व कप 2023 (ODI World Cup 2023) में अब तक खेले 10 मुकाबलों में लगातार 10 जीत दर्ज की हैं। इस दौरान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने 10 मुकाबलों में 7 जीते हैं। सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को 16 गेंदों के शेष रहते हुए 3 विकेट से जीत दर्ज की।

अब दोनों टीमें 19 नवंबर को आमने-सामने होंगी। फैंस को उम्मीद है कि रोहित शर्मा की सेना खिताब हासिल कर 12 साल से पड़े आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करने में कामयाब होगी।

ALSO READ: ODI World Cup 2023: फाइनल से पहले गौतम गंभीर ने की भविष्यवाणी, ये टीम बनेगी विश्व कप 2023 की विजेता