Placeholder canvas

AsiaCup 2023 में इन 3 खिलाड़ियों को मौका देकर BCCI ने अपने पैर पर मारी कुल्हाड़ी! टीम के लिए बनेंगे सबसे बड़े विलेन

30 अगस्त को शुरू होने वाले एशिया कप 2023 (AsiaCup 2023) के लिए भारतीय टीम ने 17 सदस्यीय स्क्वाड का ऐलान कर दिया है. बीसीसीआई की सिलेक्शन कमिटी ने इस बार कई ऐसे खिलाड़ियों को मौका दिया है, जिनका नाम सामने आने के बाद काफी रूप से इस पर चर्चा चल रही है. ऐसा इसलिए माना जा रहा है क्योंकि इन खिलाड़ियों की खराब फॉर्म एशिया कप में टीम इंडिया के लिए खतरा साबित हो सकती हैं, जिन्हें शामिल करना मैनेजमेंट की सबसे बड़ी गलती साबित होगी. इस लिस्ट में टीम इंडिया के 3 ऐसे खिलाड़ी शामिल है जो भारत की नैया डुबाने वाले हैं.

केएल राहुल

आईपीएल में लगी चोट के बाद एशिया कप (AsiaCup 2023) से केएल राहुल की वापसी होने वाली है, जिन्हें स्क्वाड में मौका मिला है. हालांकि वह शुरुआती कुछ मैचों से बाहर रहेंगे. अभी उनकी निगल इंजरी है और वह पूरी तरह से फिट नहीं है. आपको बता दे कि इस तरह से अचानक उन्हें एशिया कप के लिए शामिल करना यह जोखिम भरा फैसला हो सकता है. अगर वह फ्लॉप हुई तो मैनेजमेंट को तगड़ा नुकसान झेलना पड़ेगा.

अक्षर पटेल

एशिया कप (AsiaCup 2023) के लिए टीम इंडिया में युजवेंद्र चहल को नजरअंदाज करके अक्षर पटेल को स्क्वाड में मौका दिया गया है, जो कहीं ना कहीं गलत साबित हो सकता है. पहले से ही लेफ्ट आर्म स्पिनर रवींद्र जडेजा जैसा ऑलराउंडर टीम में मौजूद है. ऐसे में अगर युजवेंद्र चहल को चुना जाता तो टीम इंडिया को एक अलग किस्म की स्पिन गेंदबाजी मिलती, पर उन्होंने अक्षर पटेल को चुना है, जिनकी पाकिस्तान और श्रीलंका के बल्लेबाज धजिया उड़ा सकते हैं

सूर्यकुमार यादव

इस बार का एशिया कप (AsiaCup 2023) वनडे फॉर्मेट में खेला जा रहा है और वनडे फॉर्मेट में सूर्यकुमार यादव के आंकड़े बेहद ही खराब है. सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया के लिए 26 वनडे मुकाबलों में केवल 511 रन बनाए हैं. अगर उनकी आखिरी 10 पहियों पर एक नजर डालें तो वह केवल 6,4, 31,14, 0,0,0, 19, 24, 35 रन बना पाए हैं. जो टीम इंडिया के लिए एशिया कप (AsiaCup 2023) में केवल विलेन बन कर रह जाएंगे.

Read More : एशिया कप 2023 में इन 8 खिलाड़ियों का हुआ टीम इंडिया में डेब्यू, पहली बार खेलेंगे इतना बड़ा टूर्नामेंट, एक साथ होगा डेब्यू