Placeholder canvas

Asia Cup 2023 के लिए तय हो चुकी है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, शामिल हुए ये 3 चौकाने वाले नाम

30 अगस्त से एशिया कप (Asia Cup 2023) की शुरुआत होने जा रही है जिसकी मेजबानी इस वक्त पाकिस्तान और श्रीलंका के पास है. हाइब्रिड मॉडल के तहत होने वाले इस एशिया कप में कुल 6 टीमें भाग लेने वाली है. देखा जाए तो टूर्नामेंट के लिए अभी तक टीम का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके खेलने पर पूरी तरह मुहर लग चुकी है.

इस लिस्ट में कुछ चौंकाने वाले नाम भी शामिल हैं, जिन्होंने लगातार अपनी शानदार प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित किया है.

Asia Cup 2023 के लिए टीम में शामिल होंगे ये 5 बल्लेबाज

माना जा रहा है कि एशिया कप (Asia Cup 2023) के लिए टीम इंडिया 5 बल्लेबाजों की कांबिनेशन के साथ निकल सकती है, जिसमें रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर का नाम शामिल हो सकता है. अगर अय्यर पूरी तरह से फिट नहीं होते हैं तो फिर तिलक वर्मा को शामिल किया जा सकता है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में तिलक वर्मा ने बेहद ही कमाल का प्रदर्शन दिखाया है, जो नंबर चार पर खेलने के दावेदार माने जा रहे हैं. इसके अलावा ईशान किशन को बतौर विकेटकीपर टीम में शामिल किया जा सकता है और बैकअप विकेटकीपर के तौर पर संजू सैमसन होंगे.

ऐसा होगा गेंदबाजी आक्रमण

एशिया कप (Asia Cup 2023) में टीम इंडिया तीन ऑल राउंडर के साथ उतरने का प्लान बना सकती है, जिसमें रविंद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल का नाम शामिल है.

वहीं स्पिन की जिम्मेदारी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के हाथों में होगी और तेज गेंदबाज के तौर पर जसप्रीत बुमराह वापसी करने को तैयार है, जिनका साथ मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज दे सकते हैं. वहीं इस बीच प्रसिद्ध कृष्णा और जयदेव उनादकट को भी शामिल करने की बात कही जा रही है.

ALSO READ:वर्ल्ड कप 2023 में युवराज सिंह की भूमिका निभा सकते हैं ये 5 खिलाड़ी, अपनी टीम को बना सकते हैं विश्व विजेता