TEAM INDIA T20

एशिया कप को लेकर अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं जहां टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई कर चुकी टीमों की तैयारियां भी लगभग पूरी हो चुकी है तो वहीं इसके शेड्यूल का ऐलान हो चुका है। इस टूर्नामेंट का आगाज 30 अगस्त हो रहा है। भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ खेलकर करेगी दोनों ही टीमों के बीच मुकाबला 2 सितंबर को खेला जाएगा। भारतीय टीम कैसी होगी इसको लेकर के अभी तक कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

सीनियर खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरेगी टीम इंडिया

एशिया कप के लिए टीम इंडिया अपनी पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक विश्वकप के लिए भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव जैसे सीनियर खिलाड़ी टीम के लिए बड़ी भूमिका निभाएंगे।

टीम में होगी इन खिलाड़ियों की वापसी

वही एशिया जैसे बड़े टूर्नामेंट में कई सारे खिलाड़ी चोटिल होने के बाद टीम में अपनी वापसी को दर्ज कराते हुए नजर आ सकते हैं। बता दें कि इसमें श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह का नाम सबसे आगे तेजी से निकल कर आ रहा है।

वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा एशिया

एशिया कप की शुरुआत 30 अगस्त को मुल्तान के मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम से हो रही है। इसका खिताबी मुकाबला कोलंबो के आरप्रेमदास स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप को देखते हुए इस साल एशिया कप का टूर्नामेंट भी वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा।

एशिया कप के लिए भारत की संभावित टीम

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रवीन्द्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मुकेश कुमार और युजवेन्द्र चहल

Read More :पाकिस्तान को एशिया कप जीताने में मदद कर रहा ये भारतीय, पाकिस्तानी भी हुए फैन