HARDIK PANDYA AND TILAK VARMA

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही पांच मैचों की T20 सीरीज का तीसरा मुकाबला बीती रात गुयाना में खेला गया। लगातार दो मुकाबले हार चुकी जहां भारतीय टीम ने तीसरे मुकाबले में शानदार वापसी कर तीसरे मुकाबले में जीत को अपने नाम किया तो वही टीम के लिए तिलक वर्मा ने बेहतरीन पारी खेली। लेकिन भारत की जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। जिस पर अब इरफान पठान ने भी रिएक्ट किया है।

इरफान पठान ने कसा तंज

दरअसल हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए एक विनिंग शॉट खेला और छक्का लगाकर भारत को जीत हासिल करवाई। लेकिन उसके बावजूद भी टीम की कप्तानी संभाल रहे।

हार्दिक पांड्या को सोशल मीडिया पर लगातार टोल किया जा रहा है, जिसके बाद इरफान पठान ने भी अपने ऑफिशल सोशल मीडिया अकाउंट से हार्दिक पर तंज कसते हुए लिखा है कि

“मुश्किल काम आप करो..आसान काम मैं कर लेता हूं, सुना सुना सा लगता है..”

जानिए क्या था पूरा मसाला

वेस्टइंडीज में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का चयन किया  टीम ने भारत को जीतने के लिए 161 रनों का लक्ष्य दिया। टीम ने अपना पहला विकेट 1 रन बनते ही गवा दिया था, जिसके बाद गिल भी अपना विकेट सस्ते में गंवा बैठे।

तिलक जहां मुश्किल हालातो में भारतीय टीम के लिए एक अच्छी पारी खेल रहे थे तो वही क्रीज पर मौजूद हार्दिक चाहते तो तिलक को स्ट्राइक देकर उनका अर्धशतक पूरा कर सकते थे।

उन्होंने तिलक के पूरे होते अर्धशतक को नजरअंदाज कर आखिरी में छक्का जड़ पारी ख़त्म कर दी।

सूर्यकुमार यादव ने खेली शानदार पारी

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने शानदार पारी खेली और 44 गेंद का सामना करते हुए 33 रन बनाए। उनकी पारी में जहां 10 चौके और चार छक्के शामिल था। तो वहीं तिलक वर्मा ने भी 37 गेंद में 49 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में चार चौक के और एक छक्का देखने को मिला।

ALSO READ : ‘मै उसे चैलेंज करता हूं वो मेरे ओवर में मार कर दिखाए..’, हार्दिक पंड्या का दिखा घमंड, वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाजो को दी चुनौती