Placeholder canvas

Asia Cup 2022: अफगानिस्तान के फरीद अहमद को मारने के लिए पाकिस्तान के आसिफ अली ने उठा लिया बल्ला, होने लगी हाथापाई, देखें वीडियो

Asia Cup 2022 के सुपर-4 के रोमांचक मैच में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को एक विकेट से हरा दिया। 130 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की शुरुआत बेहद खराब रही। 

पाकिस्तान ने जीता हारा हुआ मैच

कप्तान बाबर आजम खाता तक नहीं खोल सके। वहीं बाद के बल्लेबाज भी पवेलियन से क्रीज तक आते जाते रहे। शादाब खान और इफ्तिखार अहमद और शादाब खान ने मिडिल ऑर्डर में 42 रन की अहम साझेदारी करके पाकिस्तान को मैच में वापस लाने की कोशिश की। इन दोनों के बाद भी विकेटों के गिरने का सिलसिला जारी रहा।

आखिरी ओवर में पाकिस्तान को जीत के लिए 11 रन की जरूरत थी और स्ट्राइक पर 10वें नंबर के बल्लेबाज नसीम शाह थे। लेकिन तीन विकेट चटकाने वाले फजलहक फारूकी के दो लगातार फुलटॉस बॉल पर दो छक्के लगाकर शाह ने पाकिस्तान को सनसनीखेज जीत दिला दी।

आपस में भिड़े दोनो टीम के खिलाड़ी

https://twitter.com/i/status/1567565714009264128

इस रोमांचक मैच के 19वे ओवर में कुछ ऐसा हुआ जिससे मैदान में चारों तरफ माहौल गरमा गया। मामला पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली और अफगानिस्तान के गेंदबाज फरीद अहमद के बीच हुआ। 

ALSO READ:Asia Cup 2022 : AFG VS PAK: फारुकी की एक गलती से 1 विकेट से हारी अफगानिस्तान, भारत का टूटा एशिया कप फाइनल खेलने का सपना

हुआ यूं कि 19वें ओवर की पांचवी गेंद पर आसिफ अली कैच आउट हुए, जिसके बाद फरीद अहमद बेहद जोश में आ गए और गुस्से में वह आसिफ अली की ओर मुड़ के गाली गलोच करने लगे। देखते ही देखते आसिफ अली भड़क गए और मुड़ के उन्होंने फरीद अहमद को गुस्से में बल्ले से मारने का इशारा कर दिया। 

माहौल इतना गरमा गया की दोनो के बीच अंपायर तक को आना पड़ा और अफगानिस्तान के बाकी खिलाड़ी भी उनके बीच आ कर लड़ाई को रोकने लगे। सोशल मीडिया पर यह विडियो वायरल हो रहा है और मांग की जा रही है की इस हरकत के लिए आसिफ अली को बैन कर देना चाहिए। 

ALSO READ: “हमसे पंगा लोगे तो हमारा 11वां खिलाड़ी भी तुम्हारी औकात याद दिला देगा” अफगानिस्तान पर जीत के बाद बिगड़े पाकिस्तान के बोल, भारत पर किया अपशब्दों की बौछार