jonny bairstow

इस वक्त इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज (Ashes 2023) खेली जा रही है, जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली इंग्लैंड ने 393 रन पर ही अचानक पारी की घोषणा कर दी. उनके इस निर्णय को देखकर हर कोई दंग रह गया, जहां अब इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो के इस फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए बहुत बड़ी बात कही है.

जॉनी बेयरस्टो ने बताई वजह

एशेज सीरीज (Ashes 2023) के पहले टेस्ट मुकाबले के पहले दिन बेन स्टोक्स द्वारा पहले ही दिन पारी घोषित करने के फैसले का समर्थन करते हुए इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि

“यह कोई सरप्राइज नहीं था. मुझे यकीन है कि बेन स्टोक्स ने कई ऐसे फैसले लिए हैं, जिन्होंने शायद कॉमेंटेटर और कुछ लोगों को हैरान कर दिया. यह हमारे लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं है. किसी भी ओपनिंग जोड़ी के लिए 20 मिनट का स्लॉट कुछ ऐसा है, जो बहुत अच्छा नहीं है. यह एक निर्णय था जो बेन स्टोक्स और ब्रेंडन मैकुलम ने गेंदबाजों के साथ मिलकर बनाया.”

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान भी कर चुके हैं आलोचना

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चल रहे एशेज सीरीज (Ashes 2023) के पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान का मानना है कि इंग्लैंड जिस परिस्थिति में बल्लेबाजी कर रहा था उसके पास अतिरिक्त रन जोड़ने का मौका था.

बेन स्टोक्स के अग्रेसिव अप्रोच की तारीफ करते हुए पूर्व कप्तान ने कहा कि इंग्लैंड ने पहले दिन पारी डिक्लियर कर एक मैसेज भेजा है. मैं तो पारी घोषित नहीं करता.

आप नहीं जानते हैं कि गेम में क्या होने वाला है. इंग्लैंड ने ऐसा मैसेज देने की कोशिश की है, जो पहले आज तक किसी भी टीम ने नहीं किया.

ALSO READ: AUS vs ENG: बेन स्टोक्स की इस हरकत पर आगबबूला हुए माइकल वॉन, कहा-“ये क्या बचकाना हरकत है”

Published on June 17, 2023 10:34 pm