arshdeep singh county

इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला चल रहा है, जिसमें टीम इंडिया (Team India) का एक धाकड़ खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं. पिछले टी-20 वर्ल्ड कप और एशिया कप में इस खिलाड़ी ने अपने गेंदबाज से कमाल दिखाया था.

इसके बावजूद भी रोहित शर्मा नजरअंदाज कर रहे हैं. यही वजह है कि अब खिलाड़ी ने अपने दिल पर पत्थर रखकर एक बहुत बड़ा फैसला लिया है और अब दूसरे देश के लिए खेलते नजर आएंगे.

अब इस देश के लिए खेलेंगे क्रिकेट

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं अर्शदीप सिंह है. दरअसल अर्शदीप सिंह ने इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में डेब्यू करने का मन बना लिया है. वह केंट की तरफ से 5 मुकाबला खेलने वाले हैं. आपको बता दें कि इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में अपने करियर का पहला मुकाबला अर्शदीप सिंह रविवार को खेलने वाले हैं जिसके लिए वह काफी उत्साहित हैं.

टीम इंडिया (Team India) के लिए कई मौके पर अपनी गेंद से पूरा मुकाबला पलटने वाले अर्शदीप सिंह ने टी-20 और वनडे इंटरनेशनल मुकाबले में कमाल दिखाया है.

हालांकि अब उन्हें भारतीय टेस्ट टीम में इंटरनेशनल मुकाबले खेलने के लिए शामिल नहीं किया जा रहा है जिस कारण उन्होंने यह फैसला लिया है. जबकि वह इस वक्त टीम इंडिया (Team India) में होना डिजर्व करते हैं.

पहला काउंटी क्रिकेट खेलने को है तैयार

आपको बता दें कि घर घरेलू क्रिकेट में भी अर्शदीप सिंह ने कमाल दिखाया है. अपने करियर में 7 फर्स्ट क्लास मैच खेलते हुए उन्होंने 25 विकेट अपने नाम किया हैं. 11 जून रविवार को अर्शदीप सिंह केंट की तरफ से अपने करियर का पहला काउंटी क्रिकेट खेलने को पूरी तरह से तैयार है.

आपको बता दें कि टीम इंडिया (Team India) की तरफ से जिस तरह अर्शदीप सिंह को लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है यही वजह है कि उन्हें हार का यह फैसला लेना पड़ा.

ALSO READ: बड़ी खबर: एशिया कप 2023 से बाहर हुआ पाकिस्तान, अब इन 4 देशों के बीच इस देश में खेला जाएगा टूर्नामेंट

Published on June 10, 2023 5:27 pm