पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार का विलेन था ये खिलाड़ी, जानिए क्या रोहित शर्मा देंगे आज श्रीलंका के खिलाफ मौका
पाकिस्तान के खिलाफ भारत की हार का विलेन था ये खिलाड़ी, जानिए क्या रोहित शर्मा देंगे आज श्रीलंका के खिलाफ मौका

भारतीय क्रिकेट टीम को एशिया कप 2022 (ASIA CUP) में आज यानी 6 सितंबर को सुपर-4 का दूसरा मैच श्रीलंका क्रिकेट टीम के साथ खेलना है। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए आगमी ये दोनों सुपर 4 के मैच जीतना फाइनल में पहुंचने के लिए काफी जरूरी है।

भारत बनाम पाकिस्तान मैच में हार के बाद अब श्रीलंका के साथ बहुत जरूरी है, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ क्या पिछले मैच के इस खिलाड़ी को जोकि हार के कई कारणों में से एक कारण का जिम्मेदार था। प्लेइंग इलेवन में जगह देंगे। जानिए क्या है पूरी बात…

पाक मैच में हार के बाद काफी ट्रॉल हुआ था खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच खेले गए सुपर 4 के मैच में भारतीय टीम को पाक टीम के हाथों शिकस्त मिली। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 181 रन बनाए।

बदले में पाक टीम ने 19.5 ओवर्स में ही स्कोर हासिल कर लिया था। इस मैच अर्शदीप सिंह (ARSHDEEP SINGH) को हारके बाद कई यहां से ट्रॉल किया गया था।

पाक टीम के खिलाफ कैच किया था ड्रॉप

अर्शदीप सिंह में पाक टीम के खिलाफ गेंदबाजी किफायती की थी, जहां अनुभवी गेंदबाजों ने रन लुटाए थे, वहीं खिलाड़ी ने अपने चार ओवर्स में काफी किफायती गेंदबाजी की थी।

लेकिन अर्शदीप सिंह ने 18वें ओवर में एक बेहद आसान कैच ड्रॉप कर दिया था। जिसके बाद खिलाड़ी को सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था। भारतीय क्रिकेट टीम के टी20 फॉर्मेट में 23 साल के अर्शदीप सिंह का ये 6वा मैच था।

Also Read : IND vs PAK: विराट कोहली ने खुद पर ली पाकिस्तान से हारने की जिम्मेदारी कहा “200 रन का लक्ष्य देने की थी योजना मेरे से अंत में हो गई भारी गलती”

Rohit Sharma देंगे मौका?

भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेइंग इलेवन में क्या आज के इस अहम मैच भारत बनाम श्रीलंका में अर्शदीप सिंह को मौका दिया जाएगा। ये सवाल बना हुआ हैं। टीम इंडिया के दो मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल मौजूद नहीं है। जिसके बाद आज के मैच के लिए रोहित शर्मा अर्शदीप सिंह को प्लेइंग इलेवन में उतार सकते है।

पाक टीम के खिलाफ अंतिम ओवर में खिलाड़ी ने दिखाया था कि वो दबाव में गेंदबाजी कर सकते हैं और अनुभव के साथ टीम इंडिया के बेहतरीन गेंदबाज भी बन सकते हैं।

Also Read :IND vs PAK: “1 जीत क्या मिली हवा में उड़ने लगा पाकिस्तान” सूर्यकुमार यादव से भीड़ गये मोहम्मद रिजवान और शादाब खान