Placeholder canvas

Arjun Tendulkar ने देवधर ट्रॉफी में घातक गेंदबाजी से मचाया धमाल, इतने बल्लेबाजों को दिखाया पवेलियन का रास्ता

भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी जाएं समय वेस्टइंडीज के साथ खेलने में व्यस्त चल रहे हैं तो वहीं भारत के घरेलू मैदान में इन दिनों देवधर ट्रॉफी का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। जहां कई सारे खिलाड़ियों ने इस ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन दिखाया है, तो वहीं सचिन तेंदुलकर के बेटे भी देवधर ट्रॉफी का हिस्सा है।

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) साउथ जोन की टीम की तरफ से खेल रहे हैं। 1 जुलाई को सेंट्रल जोन के खिलाफ हुए मैच में गेंदबाज ने शानदार गेंदबाजी की।

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) की घातक गेंदबाजी

दरअसल सेंट्रल जोन और साउथ जोन के बीच देवधर ट्रॉफी का मुकाबला खेला गया। जहां सेंट्रल जोन के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जो उनके लिए बिल्कुल गलत साबित हुआ।

सेंट्रल जोन की टीम ने निर्धारित 50 ओवर खेलते हुए 9 विकेट के नुकसान पर जहां 261 रन ही बना पाए तो वहीं अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने शानदार गेंदबाजी दिखाते हुए 10 ओवर में 65 रनों के नुकसान पर 2 विकेट लिए।

आईपीएल 2023 में किया था डेब्यू

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के लिए साल 2023 काफी शानदार रहा इस साल उन्होंने आईपीएल में कोलकाता के खिलाफ मुंबई इंडियंस की तरफ से डेब्यू किया था। बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन में उन्होंने चार मुकाबले खेलते हुए 3 विकेट हासिल किए थे।

कुछ ऐसा है अर्जुन (Arjun Tendulkar) का डोमेस्टिक करियर

23 साल के ऑलराउंडर खिलाड़ी की अगर बात करें तो यह गोवा की तरफ से खेलते हैं। अब तक अर्जुन ने साथ प्रथम श्रेणी मुकाबले खेलते हुए एक शतक की मदद से जहां 223 रन बनाए हैं तो वहीं इसके अलावा 12 विकेट भी लिए हैं।

इसके साथ लिस्ट ए मुकाबले खेलते हुए उन्हें ज्यादा बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला। लेकिन गेंदबाजी में वह 8 विकेट लेने में कामयाब रहे।

ALSO READ: IND vs WI: 3 खिलाड़ी जिन्हें रोहित शर्मा करते रहे नजरअंदाज, अब वेस्टइंडीज के खिलाफ हार्दिक पंड्या देंगे टी20 सीरीज में मौका