ARJUN TENDULKAR SMAT

घरेल टी20 टूर्नामेंट सय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2023 के लीग मैच इस वक्त खेले जा रहे हैं। इस टूर्नामेंट में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। उन्हें गोवा की तरफ से खेलते देखा जा रहा है। इस टूर्नामेंट में उन्होंने दमदार शुरुआत की थी लेकिन वह अपनी इस लय को बरकरार नहीं रख सके।

अर्जुन तेंदुलकर के करियर पर छाए संकट के बादल

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2023 के तहत गुरुवार को गुजरात और गोवा के बीच जबरदस्त मुकाबला खेला गया। इस दौरान दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। इस मैच में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की जमकर धुनाई हुई। वह इस मुकाबले में गोवा के लिए काफी महंगे साबित हुए। इससे उनके करियर पर संकट के बादल छाने शुरु हो गए हैं।

घरेलू टी20 टूर्नामेंट में 19 अक्टूबर को गुजरात और गोवा के बीच खेले गए मैच में अर्जुन तेंदुलकर की जमकर कुटाई हुई। वह टीम के लिए  काफी महंगे साबित हुए। उन्होंने अपने कोटे के चार ओवर फेंके। इस दौरान तेंदुलकर ने 57 रन खर्च किए। 14.20 की इकानॉमी से गेंदबाजी करते हुए उन्हें सिर्फ दो सफलताएं हासिल हुईं। इस शर्मनाक प्रदर्शन की वजह से उनके करियर पर अब तलवार लटकने लगी है।

पहले भी निराशाजनक प्रदर्शन कर चुके हैं अर्जुन तेंदुलकर

दरअसल, अर्जुन तेंदुलकर को अब तक भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है। उन्होंने भारत के लिए अब तक इंटरनेशनल डेब्यू नहीं किया है। ऐसे में युवा ऑलराउंडर का इस तरह का प्रदर्शन उनका करियर शुरु होने से पहले ही खत्म कराने के लिए काफी है। उनका भारत के लिए खेलना अब मुश्किल माना जा रहा है।

इससे पहले मणिपुर और आंध्र प्रदेश के खिलाफ खेले गए मैच में भी अर्जुन तेंदुलकर उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए थे। आंध्र प्रदेश के खिलाफ उन्होंने 13.14 के इकॉनमी रेट से गेंदबाजी की और 46 रन देकर तीन विकेट हासिल किए थे। वहीं, मणिपुर के खिलाफ इस खिलाड़ी ने 9 के इकॉनमी रेट से गेंदबाज की थी।

ALSO READ: ICC Cricket World Cup 2023 Points Table: भारत की जीत से ऑस्ट्रेलिया को हुआ फायदा, इन 2 टीमों ने पक्की किया सेमीफाइनल में जगह, तो पाकिस्तान समेत ये टीमें हुईं बाहर