Placeholder canvas

Arjun Tendulkar की घातक गेंदबाजी के आगे बल्लेबाज को टेकने पड़े घुटने, युवराज सिंह का आया तूफानी बयान

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) अब अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते नजर आ रहे है. आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के लिए इस सीजन उन्होंने डेब्यू किया था, जिसके बाद से ही वह कहीं नजर नहीं आ रहे थे.

देवधर ट्रॉफी में भी साउथ जोन की टीम में उन्हें चुना गया लेकिन एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. इस वक्त अचानक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) बेहद ही घातक गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं.

घातक है Arjun Tendulkar का बाउंसर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें अर्जुन तेंदुलकर गेंद से घातक बाउंसर फेंकते नजर आ रहे हैं. अर्जुन की तूफानी गेंद का बल्लेबाज के पास कोई जवाब नहीं होता है और उसे संभलने तक का वक्त नहीं मिला, जिस कारण बल्लेबाज अपना विकेट गंवा बैठा.

अर्जुन तेंदुलकर की शानदार गेंदबाजी के बाद सिक्सर किंग कहे जाने वाले टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस वीडियो पर बांम्ब की इमोजी बनाते हुए उन्हें बधाई दी.

देवधर ट्रॉफी में जलवा दिखाने को तैयार है अर्जुन

आपको बता दें कि इस वक्त अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) देवधर ट्रॉफी के लिए साउथ जोन की टीम में शामिल है. साउथ जोन ने पहले मैच में नार्थ जोन को हराया था, जहां अभी तक अर्जुन तेंदुलकर की घातक गेंदबाजी का जलवा देखने को नहीं मिला है.

आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू करते हुए अर्जुन तेंदुलकर ने चार मैच में तीन विकेट हासिल किए थे, जहां इस वक्त घरेलू टूर्नामेंट में अर्जुन तेंदुलकर से फिर इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है.

इससे पहले रणजी सीजन के लिए गोवा ने अपनी संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की थी जिसमें अर्जुन का नाम नहीं था. इसके बाद से ही उन्हें लेकर खूब चर्चा चल रही है.

ALSO READ:विश्व कप प्लान से बाहर हो सकता है ये स्टार खिलाड़ी, ऋषभ पंत को लेकर कही ये बड़ी बात