Placeholder canvas

तलाक के बाद पहली बार अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा मलाइका की इस हरकत की वजह से किया तलाक है फैसला, बेटे को सब पता था

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और हॉट अदाओं से जानी जाती हैं। हालांकि मलाइका को समय-समय पर काफी ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है। मलाइका अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं।

एक्ट्रेस अपने पति अरबाज खान से तलाक के बाद और भी ज्यादा खबरों में बनी रहती हैं, क्योंकि मलाइका ने तलाक के बाद अपने से काफी उम्र में छोटे अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू किया और आज अर्जुन कपूर और मलाइका एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। इसका सबसे बड़ा सबूत है कि अर्जुन कपूर समय-समय पर मलाइका की केयर करते हुए दिख जाते हैं।

इन दोनों को साथ में स्पॉट भी किया जाता है। वहीं शादी के लंबे समय बाद तलाक पर अरबाज खान ने कभी कुछ नहीं बोला लेकिन हाल ही में दबंग खान के भाई अरबाज खान अपनी और मलाइका के रिश्ते पर एक बड़ा बयान दिया है।

 बेटे के लिए था मुश्किल

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान ने कहा कि उनका और मलाइका के तलाक के बाद सबसे ज्यादा अगर किसी पर असर असर पड़ा तो वह है उनका बेटे अरहान खान। जी हां अरहान खान के लिए वह समय बेहद मुश्किलों से भरा था जब उनके मां और पापा की तलाक हुआ था।

वहीं अरबाज ने कहा कि बेटे अरहान की कस्टडी उसकी मां यानी मलाइका के पास है। उन्हें इस बात की खुशी है क्योंकि उनका मानना है कि मां से ज्यादा बच्चे की देखभाल कोई नहीं कर सकता है।

 बेटे को थी पहले से सारी बातों की जानकारी

बता दें कि इस दौरान अरबाज से एक सवाल पूछा गया कि क्या उनको कोई दिक्कत हुई इस बारे में बेटे को बताने में। तब अरबाज ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि बिल्कुल भी नहीं उस वक्त अरहान की उम्र 12 साल की थी। और वह सब कुछ जानता था उसके लिए कुछ भी शॉकिंग नहीं था।

मलाइका थीं अरबाज के दिल की मल्लिका

बता दें कि फिल्म दबंग में मलाइका ने आइटम सॉन्ग किया था। अरबाज ने कहा कि मलाइका के हाथ में सब कुछ था। वही चेक काट थीं। अरबाज मलाइका का रिश्ता बहुत ही प्यारा था लेकिन लंबे समय तक यह रिश्ता चला और उसके बाद ही तलाक हो गया।

ALSO READ:सलमान खान के घर में घुसकर मलाइका के साथ यह काम कर रहे थे अर्जुन, रंगे हाथ पकड़ा भाईजान ने और फिर….

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड है इंटरनेशनल मॉडल

बता दें कि जहां एक तरफ मलाइका अर्जुन कपूर के साथ खुश हैं तो वहीं दूसरी तरफ अरबाज खान भी अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ बहुत खुश हैं। जॉर्जिया एक इंटरनेशनल मॉडल हैं और वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

ALSO READ: Priyanka Chopra से शारीरिक संबंध बनाना चाहती थी महिला, नाइट क्लब में पड़ गई थी पीछे, फिर जो हुआ वो वाकई चौका देने वाला था…