Placeholder canvas

ऐश्वर्या राय ने शेयर किया अभिषेक बच्चन के साथ बेडरुम का सीक्रेट, कहा वह मुझे एक मिनट भी….

मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय सफलता की ऊंचाइयों पर हैं जहां सबका पहुंच पाना कठिन है। बता दें कि ऐश्वर्या ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग का जादू ऐसा चलाया है लोग उनके आज भी दीवाने हैं। वहीं ऐश्वर्या की खूबसूरती के तारीफ करते लोग नहीं थकते हैं। अपने करियर के दौरान ऐश्वर्या ने कई सारे अभिनेताओं को डेट किया है।

उसमें सबसे ज्यादा मशहूर ऐश्वर्या और सलमान की प्रेम कहानी है। भले ही ऐश्वर्या और सलमान एक दूसरे से अलग हो गए हों, लेकिन इनकी प्रेम की चर्चा आज भी होती है।

2007 में ऐश्वर्या ने की शादी

बता दे कि सन 2007 में ऐश्वर्या राय ने अपने जीवन के लिए एक बड़ा फैसला लिया और उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ सात फेरे लिए। जिसके बाद वह बच्चन खानदान की बहू बन गईं।अभिषेक और ऐश्वर्या को एक एक प्यारी सी बच्ची है जिसका नाम आराध्या बच्चन है।

कुछ यूं हुई थी अभिषेक और  ऐश्वर्या की प्रेम कहानी की शुरुआत

फिल्म धूम 2 के दौरान ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। धीरे-धीरे इनकी नज़दीकियां प्यार में बदलने लगी और एक दिन अचानक अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज कर दिया। जिसके बाद इन दोनों की प्रेम कहानी शुरू हो गई और इस प्रेम कहानी का अंत शादी के बंधन में बनने के बाद हुआ।

ऐश्वर्या ने खोला अभिषेक के राज

ऐश्वर्या ने कहा कि अभिषेक काफी रोमांटिक हैं। शादी के बाद जब ऐश और अभिषेक हनीमून के लिए गए तो उन्होंने कुछ ऐसी हरकतें की जिसे ऐश्वर्या भी परेशान हो गईं। अभिषेक ऐश को एक मिनट के लिए भी खुद से दूर नहीं होने देते थे। उन्होंने कहा कि अभिषेक प्यार के मामले में बहुत संजीदा  हैं। उन्होने कहा कि अभिषेक बहुत अच्छे पति हैं और उनका बहुत ध्यान रखते हैं।

ऐश्वर्या ने खोला बेडरूम का सीक्रेट

एक्ट्रेस बताती हैं कि अगर अभिषेक नाराज हो जाते हैं तो उनको  बहुत मनाना पड़ता है। उनको मनाने का सबसे अच्छा तरीका है वह  रोमांटिक हो जाए अभिषेक मान जाते हैं।

हालांकि ऐश्वर्या ने शादी के कुछ सालों बाद ही फिल्मी दुनिया से दुरी बना ली थी। उसके बाद फिर ऐश ने फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की। अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आती है और यह जोड़ी दर्शकों के दिलों में छाई रहती है।

ALSO READ: Priyanka Chopra से शारीरिक संबंध बनाना चाहती थी महिला, नाइट क्लब में पड़ गई थी पीछे, फिर जो हुआ वो वाकई चौका देने वाला था…