Placeholder canvas

कच्चा बादाम MMS क्वीन Anjali Arora की काली करतूत आई सामने, खुद कहा पैसे के लिए इस शख्स के साथ गुजारी थी पूरी रात

आज सोशल मीडिया का जमाना है जहां कब कौन किस गाने पर फेमस हो जाता है यह उस शख्स को भी नहीं पता होता. ऐसा ही कुछ अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के साथ हुआ जिन्हें खुद भी इस बात की भनक नहीं थी कि जिस कच्चा बदाम गाने पर वह डांस कर रही है उन्हें सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा पसंद किया जाएगा कि लोग उनके दीवाने हो जाएंगे और ऐसा ही हुआ.

इस लोकप्रियता के कारण उन्हें कंगना रनौत के शो लॉकअप में काम करने का ऑफर मिला, जिसके बाद उनकी लोकप्रियता और बढ़ती गई पर आज हम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के बारे में ऐसी काली सच्चाई बताने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद किसी को भनक तक नहीं है.

कर चुकी हैं ये हरकत

सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) द्वारा जो भी वीडियो बनाया जाता है उसे करोड़ों लोग पसंद करते हैं. पर आज हम एक ऐसा राज बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर हर कोई दंग रह जाएगा. अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है कि एक समय उन्हें होटल रिसेप्शनिस्ट के साथ पूरी रात गुजारनी पड़ी थी.

जब लॉकअप शो में उन्हें एक टास्क मिला, जिसमें उन्हें अपनी जिंदगी की एक ऐसी सच्चाई बतानी थी, जिसे अब तक उन्होंने किसी के साथ साझा नहीं किया तो उन्होंने जो खुलासा किया उसके बाद हर किसी के होश उड़ गए.

रिसेप्शनिस्ट के साथ बिताई पूरी रात

अंजली अरोरा (Anjali Arora) ने शो के माध्यम से बताया कि जब वह टूर के सिलसिले में अकेले यूरोप गई थी तो वहां पर पार्टी में जाने के लिए उनके पास पैसे खत्म हो गए थे. ऐसी परिस्थिति में जिस होटल में वो ठहरी थी वहां के होटल रिसेप्शनिस्ट के साथ उस पार्टी में गई और फिर उस होटल रिसेप्शनिस्ट के साथ पूरी रात उन्होंने उस पार्टी को इंजॉय किया.

उन्हें यह रात हमेशा याद रहेगी क्योंकि उन्होंने दूसरे के पैसे पर पार्टी में एंजॉय किया था जो मौका काफी कम लोगों को मिलता है.

ALSO READ:आलिया-रणबीर को नहीं बल्कि खानदान के इस शख्स को पसंद करती है उनकी बेटी राहा

सोशल मीडिया पर हैं फेमस

कच्चे बदाम गाने से लोकप्रिय हुई अंजली अरोरा (Anjali Arora) की लोकप्रियता तब बढी़ जब वह लॉकअप के शो में पहुंची और यहां फाइनल तक का सफर तय किया.

वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर आए दिन वह अलग-अलग तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है जिस वजह से लोग उन्हें काफी पसंद भी करते हैं.

ALSO READ: Ajay Devgn की लाडली बेटी मिट्टी में मिला रही माँ-पिता की इज्जत, 2 लड़को के साथ गुजार रही रातें, बेडरूम की तस्वीरें आईं सामने