Placeholder canvas

अनिल कुंबले ने मुंबई इंडियंस को दी सलाह दोबारा चैम्पियन बनना है तो इस खिलाड़ी को नीलामी में हर हाल में खरीदें

पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस का पिछले दो सालों में प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा है। पिछले साल तो टीम नंबर 10 स्थान पर रही थी। टीम ने पिछले साल कई गलतियां की थी। टीम में कई खिलाड़ियों की खामियां रह गई थी, जिन्हें टीम इस ऑक्शन में दूर करना चाहेगी। इसके लिए मुंबई इंडियंस के पूर्व कोच ने उन्हें एक खिलाड़ी को जरूर खरीदने की सलाह दी है।

अनिल कुंबले ने दी सलाह

मुंबई इंडियंस के पूर्व कोच अनिल कुंबले ने मुंबई को इस सीजन में एक फ्रंट लाइन स्पिनर की बात कही है। उन्होंने कहा

“मुंबई इंडियंस के पास मार्की स्पिनर नहीं हैं। कार्तिकेय ने पिछले साल उनके लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया था। अगर उन्हें अनुभव के साथ भारतीय स्पिनर के लिए जाना है, तो उन्हें शायद अमित मिश्रा के पास जाना होगा या पीयूष चावला।”

कुंबले ने टीम को सिकंदर रजा को खरीदने की सलाह दी। उन्होंने

“मैं शायद सिकंदर रजा की ओर देखूंगा, क्योंकि वह आपको अपनी स्पिन के साथ-साथ एक शानदार मध्यक्रम बल्लेबाजी विकल्प भी दे सकता है, जिसे चुनना आसान नहीं है, और उन्होंने हाल के दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया है।”

ALSO READ: फीफा विश्व कप में हिस्सा लेने वाली टीमों पर जमकर हुई पैसो की बरसात, विजेता टीम को मिले इतने रूपये की खरीद लें आईपीएल की आधी टीम

20.55 करोड़ रुपये बचे हैं

आपको बता दें कि मुंबई के पास 20.55 करोड़ रुपये का पर्याप्त पर्स है। इसमें तीन विदेशी स्लॉट और 10 देशी स्लाॅट खाली है। जिन्हें टीम आईपीएल ऑक्शन में भरना चाहेगी।

मुंबई की टीम इस बार पिछले साल की तुलना में कुछ अच्छे और बेहतर खिलाड़ी खरीदना चाहेगी। ताकि अगले सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन कर पाए।

ALSO READ: घरेलू क्रिकेट में शतक पर शतक जमाने वाले एन जगदीशन ने धोनी को दिया अपनी सफलता का पूरा श्रेय, कहा उनका ये मंत्र हर मैच में आता है काम