VICKY KAUSHAL AND ALANKRITA sahai

Alankrita Sahai: इन दिनों लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म का बहुत ज्यादा प्रयोग कर रहे हैं। ऐसे में नेटफिल्स की चर्चित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लव पर स्क्वेयर फुट की एक्ट्रेस अलंकृता सहाय म्यूजिक वीडियो कर रही हैं। वह पंजाबी सिंगर कुलविंदर बिल्ला के एल्बम लल्ला लल्ला के वीडियो में भी नजर आई थीं और अब वह पंजाबी सिंगर जस्सी गिल के नए एल्बम में नजर आएंगी।

अलंकृता सहाई (Alankrita Sahai) को ब्लॉकबस्टर गानों पी पा के सुपरहिट पंजाबी गाने गबरु के सिंगर जस्सी गिल के साथ उनके अगले गाने की शूटिंग चल रही है, जो 12 फरवरी को पूरी हो गई है। इसे जल्दी रिलीज भी किया जाएगा।

अलंकृता सहाय हुईं पॉपुलर

बता दें कि सुपरमॉडल ग्लैम क्वीन अलंकृता सहाई (Alankrita Sahai) जस्सी गिल के साथ अल्लाह वे गाने में नजर आई थी, अब वह अपने नए वीडियो के बारे में उन्होंने बताया कि हाई स्कूल स्वीटहार्ट एक मजेदार और जोशीला ट्रैक है। गाने के बोल बहुत अच्छे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि गाना सबको पसंद आएगा।

अलंकृता (Alankrita Sahai) मिस ब्यूटी 2014 की विजेता भी रह चुकी हैं। बॉलीवुड में एक्टिंग करियर की शुरुआत की और म्यूजिक एल्बम की तरफ मुड़ गई। अलंकृता (Alankrita Sahai) को 2018 में विक्की कौशल के प्रोजेक्ट फिल्म लव पर स्क्वायर फीट में बड़ा चांस मिला था।

विकी कौशल के साथ आई थीं नजर

बता दें कि फिल्म लव पर स्क्वायर फीट में विकी कौशल की बॉस की रोल प्ले कर रही थी, जिसमें विकी एक ऐसे युवक का रोल प्ले कर रहे थे, जो बैंक में नौकरी करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने और फ्लैट खरीदने का सपना देखता है, लेकिन बॉस यानी कि अलंकृता उनसे प्यार करती है और वह शादीशुदा होती है।

शादीशुदा होने के बाद भी हो विकी के साथ रोमांस करना चाहती है, लेकिन अपने पति को छोड़ना भी नहीं चाहती। अलंकृता (Alankrita Sahai) को फिल्म में बहुत पसंद किया गया। वह फिल्म नमस्ते लंदन में भी नजर आई थी। उन्होंने साल 2016 में हिमेश रेशमिया के एल्बम से एक्टिंग डेब्यू किया था।

ये भी पढ़ें-Govinda की पत्नी खूबसूरती में करिश्मा कपूर को भी देती हैं टक्कर, लाइमलाइट से दूर करती हैं ये काम