Placeholder canvas

चीफ सेलेक्टर बनते ही Ajit Agarkar कर रहे हैं मनमानी, बिना रणजी खेले इन 5 खिलाड़ियों को दे दिया टीम इंडिया में मौका

हाल ही में टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर बने अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने अपने एक फैसले से हर किसी को हैरान कर दिया है. यह बात हर किसी को पता है कि टीम इंडिया में मौका पाने के लिए खिलाड़ी का प्रदर्शन काफी मायने रखता है. या तो उसने आईपीएल में कमाल किया हो या उसने घरेलू स्तर पर रणजी ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया हो. इसके बाद ही उसे टीम इंडिया की नई जर्सी पहनने का मौका मिलता है.

देखा जाए तो आयरलैंड दौरे पर कई उन खिलाड़ियों को मौका दिया गया है जिन्होंने रणजी ट्रॉफी में हिस्सा तक नहीं लिया और फिर सीधे उन्हें टीम इंडिया के लिए खेलने को भेज दिया गया.

अपनी मनमानी कर रहे Ajit Agarkar

आयरलैंड के खिलाफ हो या वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम में कई ऐसे खिलाड़ी है जिनका प्रदर्शन खराब रहा है, लेकिन इसके बाद भी उन खिलाड़ियों को टीम में जगह मिली है. हम जिन पांच खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं उसमें वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, मुकेश कुमार, आवेश खान और रवि बिश्नोई का नाम शामिल है.

इन पांच खिलाड़ियों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. इसके बावजूद भी आयरलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 के लिए इन्हें शामिल कर लिया गया है, जो बेहद ही चौंकाने वाला फैसला रहा.

किसी को भी मिल जा रहा टीम में मौका

जब से अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने मुख्य चयनकर्ता की कमान संभाली है, तब से लगातार टीम इंडिया में उन खिलाड़ियों को मौका मिला है जिन्हें मौका नहीं मिलना चाहिए था.

आयरलैंड के खिलाफ हो रही सीरीज में जसप्रीत बुमराह कप्तान तो ऋतुराज गायकवाड़ उप कप्तान हैं, जिनके ऊपर अब कई अहम जिम्मेदारी आ चुकी है, क्योंकि इस वक्त इस वक्त टीम में कई ऐसे खिलाड़ी को मौका दिया गया है, जिनका प्रदर्शन ना ही तो घरेलू सीजन में अच्छा रहा नहीं ही तो आईपीएल में. ऐसे में कप्तान के ऊपर काफी प्रेशर आ सकता है.

ALSO READ:एशिया कप 2023 के लिए 21 अगस्त को होगा भारतीय टीम का ऐलान, इन 15 खिलाड़ियों को मिलेगा मौका!