AJIT AGARKAR TEAM INDIA

भारतीय टीम इस विश्व कप में शानदार प्रदर्शन कर रही है. भारत ने लगातार 8 मैच जीतकर एक नया रिकॉर्ड भी स्थापित कर दिया है. भारत के तरफ से इस विश्व कप में कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया है. रोहित ने हर मैच में भारत को तेज शुरुआत दी है. भारत का अगला और अंतिम लीग मैच 12 नवंबर को नीदरलैंड से खेला जाएगा. संभावित रूप से 15 को भारत का सेमीफाइनल होना है.

भारत के घरेलू सर्किट में अगला रोहित हो रहा है तैयार

भारत की सबसे बड़ी मजबूती यह है कि भारत का घरेलू क्रिकेट शानदार तरीके से कार्य कर रहा है. फर्स्ट क्लास क्रिकेट हो चाहे लिस्ट-ए क्रिकेट हो सारे खिलाड़ी उसको प्राथमिकता दे रहे हैं और सिलेक्शन कमिटी भी घरेलू टूर्नामेंट के प्रदर्शन को मद्देनजर रखते हुए टीम चुन रही है. साथ ही आईपीएल का महत्व कम नहीं है. आईपीएल जैसे बड़े स्टेज पर परफॉर्म करके भी कई खिलाड़ी टीम में जगह बना रहे हैं. इस बीच घरेलू क्रिकेट के कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट्स एक खिलाडी पर खूब बात कर रहे हैं. यह खिलाडी शानदार प्रदर्शन कर रहा है और भारत का अगला रोहित शर्मा कहा जा रहा है. जिसकी बात हम इस लेख में करने वाले हैं.

यह खिलाड़ी बनेगा अगला रोहित शर्मा

इस लेख में हम बात कर रहे हैं चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की. ऋतुराज गायकवाड घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. बीते आईपीएल के सीजन में ऋतुराज गायकवाड़ ने 16 मैच खेला था जिसमें उन्होंने 42 के शानदार औसत से 590 रन बनाए थे. महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में रहकर ऋतुराज ने अपने बल्लेबाजी पर खूब काम किया है. गायकवाड़ चीन में होने वाले एशियन गेम्स में भारतीय टीम के कप्तान भी थे. गायकवाड़ में वह सारी खूबियाँ हैं जिससे वह आगे चलकर भारत के रोहित शर्मा बन सकते हैं.

ALSO READ:इंग्लैंड के बाहर होने के बाद बेन स्टोक्स की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- ‘यह टीम पक्का जीतेगी विश्वकप 2023’, भारत का नही लिया नाम