Placeholder canvas

‘खाकी: द बिहार चैप्टर’ में देसी अंदाज से लोगों का दिल जीतने वालीं मीता भाभी असल में हैं बेदह ग्लैमरस और स्टाइलिश

इन दिनों लोग सिनेमा हॉल में जाना पसंद नहीं कर रहे हैं क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने जमकर लोगों के ऊपर पकड़ बनाया है। लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म को ज्यादा वरीयता दे रहे हैं। क्योंकि उनको ओटीटी पर उन्हें अपनी तरीके का कंटेंट देखने को मिल जाता है। ऐसे में नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘खाकी: द बिहार चैप्टर’  में गांव के उस परिवेश को दिखाया गया था जिससे हर कोई खुद को कनेक्ट कर सका था।

इस वेब सीरीज में नजर आने वाली ऐश्वर्या सुष्मिता लोगों के दिलों में  छाप छोड़ चुकी हैं। वह रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा ग्लेमरस हैं।  इस वेब सीरीज में उनको बहुत ही सीधी सादी दिखाया गया है। लेकिन रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा हॉट ग्लैमरस हैं। ‘खाकी: द बिहार चैप्टर’ नीरज पांडे के निर्देशन में बनी हैं। जिसमें सुष्मिता का बहुत ही अहम रोल है।

इससे उन्हें मांग में सिंदूर लगाए साड़ी पहन एकदम देसी अंदाज में देखा गया। उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसको देख हर कोई हैरान रह गया। क्योंकि इस तस्वीर में बहुत ही ज्यादा सिजलिंग पोज देती नजर आईं। क्योंकि सुष्मिता ने बिकनी में अपनी फोटो शूट करवाया था। जिसको देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं। सुष्मिता ऐश्वर्या बहुत ही खूबसूरत हैं।

https://www.instagram.com/p/ClgQNuUK-OX/

ALSO READ: अजय देवगन और Aishwarya Rai अभिषेक बच्चन के सामने ही करने लगे एक दूसरे को KISS, देखने लायक था जूनियर बच्चन का चेहरा

रियल लाइफ में बहुत ही बोल्ड हैं सुष्मिता

https://www.instagram.com/p/ClbO2QxJJv4/

‘खाकी: द बिहार चैप्टर’  में एक सीधी-सादी महिला का किरदार निभाने वाली सुष्मिता रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा बोल्ड और ग्लैंरस हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। समय-समय पर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जो इस बात का गवाह की बहुत ही ज्यादा हॉट हैं।

उन्होंने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसको देखकर दर्शकों की आंखें खुली की खुली रह गईं। उन्होंने बिकनी में फोटो शेयर किया। उसके बाद उन्होंने एक देसी अंदाज में फोटो शेयर किया जिसमें वह साड़ी में नजर आईं।

ALSO READ:  The Kapil Sharma Show के चंदू चायवाले की पत्नी के खूबसूरती के सामने फेल है मलाइका अरोड़ा की हॉटनेस, तस्वीरे देख हो जायेंगे दीवाने