Placeholder canvas

भारत के खिलाफ लगातार दूसरी हार के बाद बोले आयरिश कप्तान पाॅल स्टर्लिंग, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार

by Nihal Mishra
Paul-Stirling post match

आयरलैंड लगातार दूसरे टी-20 में भारत से हार गया है. कल हुए दूसरे टी-20 मैच में आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिंग ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पाॅल स्टर्लिंग का यह फैसला बहुत सही साबित नही हुआ क्योंकि पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने स्कोरबोर्ड पर 185 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया था.

आयरलैंड इतने बड़े लक्ष्य का पिछा न कर पाई और मैच 33 रन से हार गई. लेकिन मैच के बाद आयरलैंड के कप्तान ने कुछ सकारात्मक पहलुओं पर बात की है.

पाॅल स्टर्लिंग ने इन्हें माना हार का जिम्मेदार

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिंग ने कहा कि,

‘हमारे पास मौके थे. हमने इसे बिल्कुल नहीं लिया. पूरे 40 ओवरों में हमारे पास सकारात्मक चीजें थीं. मुझे लगता है कि हमने आखिरी कुछ ओवरों में उन्हें आउट होने दिया. उनके बल्लेबाज चल रहे थे और उन्हें गेंदबाजी करना मुश्किल हो रहा था. हमारे पास काम करने के लिए क्षेत्र हैं. हम इसे पलट सकते हैं और उम्मीद है कि जीत हासिल करेंगे.’

पाॅल स्टर्लिंग भी रहे फ्लाॅफ

पहले टी-20 में भी आयरलैंड के कप्तान पाॅल स्टर्लिंग कुछ खास नही कर सकते थे. वह 11 रन बनाकर रवि बिश्नोई के हाथों बोल्ड हो गए थे. वहीं दूसरे मैच मे सबको उम्मीद थी कि पाॅल स्टर्लिंग कोई बड़ी पारी खेलेंगे. लेकिन दूसरे टी-20 में भी पाॅल बिना खाता खोल प्रसिद्ध के शिकार बन गए. आयरलैंड की टीम मैनेजमेंट को पाॅल से बहुत उम्मीदें थी. लेकिन पाॅल अब तक असफल रहे हैं.

एंड्रयू बालबर्नी ने किया शानदार फाइटबैक

आयरलैंड के तरफ से सबसे सफल बल्लेबाज एंड्रयू बालबर्नी रहे. बल्लेबाज एंड्रयू बालबर्नी ने कमाल की अर्धशतकीय पारी खेली. बालबर्नी ने 51 गेंदो में 5 चौके और 4 छक्के की मदद से 72 रन बनाए. लेकिन जैसा हर बड़ी टीम के साथ होता है वैसा आयरलैंड के साथ भी हुआ.

आयरलैंड के किसी भी बल्लेबाज ने बालबर्नी का साथ नही दिया, जिसके वजह से आयरलैंड यह मैच हार गई. इस हार के आयरलैंड टी-20 सीरीज भी हार गई है.

ALSO READ: मैन ऑफ द मैच रहे रिंकू सिंह ने कहा, ‘मैंने बस वही किया जो मैं आईपीएल में करता आ रहा था’

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00