SAM CURRA POST MATCH PBKS

आज आईपीएल मे पंजाब किंग्स के सामने राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम थी. यह मैच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला गया. मैच में टाॅस जीतकर पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली और फाॅफ डु प्लेसिस के अर्धशतक की मदद से 20 ओवर में 174 रन का स्कोर बनाया था.

इसके जवाब में पंजाब किंग्स सिर्फ 150 रन बना पाई और मैच 24 रन से हार गई. हार के बाद सैम करन ने क्या कहा, आइए पढ़ते है.

सैम करन ने इन्हें माना हार का जिम्मेदार

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए सैम करन ने कहा कि,

‘मुझे लगा कि एक समूह के रूप में हमने अच्छी गेंदबाजी की. जिस तरह से उन्होंने खेला, उसके लिए फाफ और विराट को श्रेय, लेकिन मुझे लगता है कि हमने उन्हें दूर नहीं होने दिया, लेकिन हम बल्ले से काफी अच्छे नहीं थे. उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की, हमने काफी विकेट गंवाए, कुछ रन बिना मतलब के भी गए. बारिश भी एक वजह थी. विकेट आज अच्छा था, हम शायद पीछे मुड़कर कुछ खिलाड़ियों के आउट होने पर पछताएंगे, लेकिन हम शनिवार को वापस आएंगे. हम शनिवार को मुंबई में खेल रहे हैं, वहां का विकेट अच्छा है और हम वहां खेलने को लेकर उत्साहित हैं.’

पंजाब किंग्स पर भारी पड़ी विराट कोहली की टीम

पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने स्कोरबोर्ड पर 174 रन लगाया. 175 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी पंजाब किंग्स की शुरुआत बेहद ख़राब रही. सलामी बल्लेबाज अथर्व सिर्फ चार रन बनाकर मोहम्मद सिराज के शिकार बन गए. इसके तुरंत बाद मैथ्यू शॉर्ट भी 8 रन बनाकर वानिंदु हसरंगा के हाथो एलबीडब्ल्यू आउट हो गए.

पंजाब किंग्स को जिस बल्लेबाज से बड़ी पारी की उम्मीद थी वह थे लियाम लिविंगस्टोन, लेकिन लिविंगस्टोन भी दो रन बनाकर मोहम्मद सिराज के हाथों आउट हो गए. इसके बाद दो भारतीय युवा बल्लेबाजों ने संघर्ष किया और पंजाब किंग्स के स्कोर को आरसीबी के स्कोर के पास ले गए.

एक तरफ प्रभसिमरन सिंह ने 30 गेंदो में 3 चौके और 4 छक्के की मदद से 46 रन बनाए. अंतिम में जितेश शर्मा ने तेजतर्रार पारी खेली और 41 रन बनाए.

ALSO READ: मैन ऑफ द मैच लेते हुए मोहम्मद सिराज ने इन्हें दिया अपनी सफलता का पूरा श्रेय, कहा “मेरे लिए वो…..

Published on April 20, 2023 9:14 pm