Placeholder canvas

IPL 2023: “उसकी खराब गेंदबाजी की वजह से हमे हार मिली” फाफ डू प्लेसिस ने इस गेंदबाज को माना RCB के हार का जिम्मेदार

by Nihal Mishra
FAF DU PLESSIS POST MATCH फॉफ डू प्लेसिस

फाफ डू प्लेसिस: आज आईपीएल में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपरजायंट्स के टीमें आमने-सामने थी. इस मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 20 ओवर में 212 रन स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में लखनऊ सुपरजायंट्स ने यह लक्ष्य एक विकेट शेष रहते प्राप्त कर लिया. इस हार के बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसिस बहुत निराश दिखे, उन्होंने क्या कहा आइए पढ़ते हैं.

फाफ डू प्लेसिस ने इस खिलाड़ी को माना हार का जिम्मेदार

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए फाफ डू प्लेसिस ने कहा कि,

‘निराश हूं. वे मध्यक्रम में अच्छा खेले. एक गेंद एक रन. हमने रन आउट होने के लिए खुद का समर्थन किया. विकेट को देखें तो 7-14 ओवर तक यह काफी धीमा था. आखिरी पांच ओवरों में यह स्किड होने लगा. कुछ अच्छे क्रिकेट शॉट्स के लिए वास्तव में अच्छा है. स्टोइनिस और पूरन ने बीच में हमसे मैच छीन लिया. उन्होंने हमारे मुख्य गेंदबाज (हर्षल) को उसके पहले दो ओवरों में टारगेट कर लिया था. डेथ ओवर गेंदबाजी करने के लिए यह एक कठिन जगह है.’

फाफ डू प्लेसिस ने विराट कोहली के साथ हुई साझेदारी पर कहा कि

‘आपको अपने खेल में शीर्ष पर रहना होगा. मैं अपनी पारी के ज्यादातर हिस्से में संघर्ष कर रहा था. कोहली को स्ट्राइक बैक देकर खुश था, कभी-कभी आपको स्क्रैच करना पड़ता है. जब मैंने बीच में कुछ रन मारना शुरू किया तो मुझे अपना प्रवाह वापस मिल गया.’

स्टोइनिस और निकोलस पूरन ने छीना मैच

213 रन के लक्ष्य का पिछा करते हुए लखनऊ सुपरजायंट्स के तरफ से मार्कस स्टोइनिस ने 30 गेंदो में 5 चौके और 6 छक्के की मदद से 65 रन बनाए. इसके बाद निकोलस पूरन ने आईपीएल के इतिहास का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक जड़ दिया.

पूरन ने 19 गेंदो में 4 चौके और 7 छक्के की मदद से 62 रनों की पारी खेली. रहा-सहा काम आयुष बडोनी ने पूरा किया और मैच लखनऊ सुपरजायंट्स अंतिम गेंद पर जीती.

ALSO READ: IPL 2023, LSG vs RCB: जीत के बाद भी खुश नही हैं कप्तान केएल राहुल, कहा ऐसा नही खेलना चाहिए

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00