Placeholder canvas

जय शाह से कुर्सी छिनते इन 3 खिलाड़ियों का बन जायेगा करियर, टीम इंडिया को मिल जायेगा कोहली, रोहित, धोनी का दूसरा रूप

क्रिकेट को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे देश में पसंद किया जाता है। क्रिकेट के फैंस भी आंधी हो या बारिश हर जगह अपने फेवरेट क्रिकेटर का मुकाबला देखने के लिए मैदान में पहुंच जाते हैं। अगर भारतीय टीम की करें तो भारतीय टीम जब भी कोई सीरीज खेलती है तो क्रिकेट के एक्सपर्ट के साथ-साथ फैंस भी हर मुद्दे पर अपनी राय देते हैं।

हाल ही में जब वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 और वनडे टीम की घोषणा की गई तो वही टीम में कुछ खिलाड़ियों को जगह ना क्रिकेट के फैंस तो बीसीसीआई के सचिव जय पर पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं।

सरफराज खान

घरेलू क्रिकेट में लगातार अपने बल्ले से आग उगलने वाले सरफराज खान ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट अपने बल्ले से जमकर निकाले हैं। इतना ही नहीं फर्स्ट क्लास क्रिकेट में यह खिलाड़ी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का मुआयना पेश करते हुए 3 शतक भी जुड़ चुके हैं। हालांकि उसके बावजूद भी टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने के लिए ये खिलाड़ी लगातार तरसता हुआ दिखाई दे रहा है। वही सरफराज को भारतीय टीम में मौका ना मिलने पर उनके फैंस भी अपनी नाराजगी को व्यक्त कर रहे हैं जिसके लिए वह बीसीसीआई के सचिव जैसा को खूब कोस रहे हैं।

रिंकू सिंह

इंडियन प्रीमियर लीग के सोलवे सीजन में केकेआर की तरफ से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सुर्खियों में आए रिंकू सिंह को लेकर उनके फैंस के बीच काफी उम्मीदें थी। भारतीय फैन सोच रहे थे कि शायद रिंकू सिंह को बीसीसीआई वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे T20 में मौका देगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ जिसकी वजह से उनके फैंस लगातार बीसीसीआई के सचिव पर अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं।

रजत पाटीदार

इंडियन प्रीमियर लीग के 15 सीजन में अपने शानदार प्रदर्शन से सबको आकर्षित करने वाले रजत पाटीदार को देखकर सब ने यही कहा था कि जल्दी इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में खेलने का मौका मिलेगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 1 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। लेकिन रजत अभी तक भारतीय टीम में अपने डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि बात अगर रजत के घरेलू प्रदर्शन की करें तो उनका घरेलू मैदान पर प्रदर्शन काफी अच्छा है। लेकिन इसके बावजूद भी बीसीसीआई खिलाड़ी को लगातार नजरअंदाज कर रही है।

Read More : Sanju Samson के साथ हो गया खेल! इस साजिस के तहत किया गया टीम में शामिल, जानकर भी नहीं होगा यकीन, टीम में चल रहा फेवरिटिजम