abdul razzaq on aishwarya rai

पाकिस्तान क्रिकेट टीम का वनडे विश्व कप 2023 में सफर समाप्त हो चुका है। बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम 5 मैच हारकर सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई। इस बीच अब सोशल मीडिया पर पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक की एक टिप्पणी चर्चा का विषय बनी हुई है।

छिन सकती है बाबर आजम से कप्तानी

बता दें कि वनडे विश्व कप 2023 में पाकिस्तान का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। लीग स्टेज पर शुरुआती दो मैचों में जीत दर्ज करने वाली टीम आगे कुछ कमाल नहीं दिखा सकी। पाकिस्तान को पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा।

इस दौरान बाबर आजम की कप्तानी और बल्लेबाजी दोनों सवालों के घेरे में रही। उन्हें पाकिस्तान टीम की इस हालत का जिम्मेदार माना जा रहा है। खबर है कि कुछ ही दिनों में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) उन्हें कप्तानी से हटा सकता है।

इस बीच सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक का एक बयान वायरल हो रहा है। इसमें उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर टिप्पणी करते देखा जा रहा है। फैंस को उनकी ये हरकत बिल्कुल रास नहीं आ रही है।

अब्दुल रज्जाक ने की अशोभनीय टिप्पणी

दरअसल, पाकिस्तान के वनडे विश्व कप 2023 से बाहर होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और कप्तान बाबर आजम की चारों तरफ आलोचना हो रही है। पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन पर एक टीवी शो के दौरान बात करते हुए अब्दुल रज्जाक ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर शर्मनाक टिप्पणी की।

उन्होंने कहा कि,

“टीम से अच्छा प्रदर्शन कराने के लिए नीयत ठीक होनी चाहिए। अगर आप सोचेंगे कि ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी करूं और आदर्श बच्चे हों तो ऐसा नहीं होगा। आपको पहले अपनी नीयत ठीक करनी होगी।”

इस शो के दौरान अब्दुल रज्जाक ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की नियत पर सवाल उठाए। उनकी ये टिप्पणी भारतीय फैंस को कतई पसंद नहीं आई।

इस पर फैंस का पारा चढ़ गया और उन्होंने सोशल मीडिया पर अब्दुल रज्जाक को ट्रोल करना शुरु कर दिया है। पूर्व ऑलराउंडर की इस बात पर शाहिद अफरीदी, उमर गुल जैसे पूर्व क्रिकेटर ठहाके लगाते हुए नजर आए।

ALSO READ: भारत या न्यूजीलैंड! सेमीफाइनल से पहले हो गई भविष्यवाणी, ज्योतिषी ने कर दिया साफ, इस टीम को मिलेगा फाइनल में खेलने का मौका