Placeholder canvas

इस भारतीय दिग्गज ने टीम इंडिया के जले पर छिड़का नमक, अपने बयान से मचाया तहलका

भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त हैं। वनडे सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने 5 विकेट के साथ जीत कर अपने नाम किया। दूसरे वनडे को वेस्टइंडीज ने 6 विकेट से जीत लिया। दोनों ही देश इस समय सीरीज में बराबरी पर है। इस सीरीज का आखिरी और निर्णायक पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान पर खेला जाएगा।

इस मुकाबले से पहले पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी वजह से वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले से पहले कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि,

“भारत और वेस्टइंडीज 2 की टीम वनडे सीरीज में 11 के साथ बराबरी पर हैं। पहला मैच भारत ने जीता तो वहीं दूसरे मुकाबले को मेजबान टीम ने जीत लिया अलग ही दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में कई बड़े बदलाव हुए टीम के कप्तान रोहित शर्मा विराट कोहली को आराम दिया गया था। देखा जाए तो यह प्रयोग टीम पर काफी भारी साबित हुआ। अब सीरीज भारत के लिए दांव पर है।”

टीम प्रबंधन को लगाई फटकार

आकाश चोपड़ा यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि,

“अगर प्रबंधन को लगता है कि यही आगे बढ़ने का रास्ता है तो उन्हें प्रयोग जारी रखना चाहिए. इस साल के वनडे वर्ल्ड कप से पहले टीम मैनेजमेंट द्वारा कई प्रयोग किए जा रहा हैं. विराट कोहली और रोहित शर्मा को आराम देकर संजू सैमसन और अक्षर पटेल को खेलने का मौका दिया गया। “

रोहित शर्मा और विराट कोहली की हो वापसी

आकाश चोपड़ा ने अपनी बात को आगे बढ़ाया और रोहित शर्मा विराट कोहली की वापसी को लेकर के कहा कि,

“आप उन खिलाड़ियों को और मौके दीजिए जिन्हें अतीत में पर्याप्त मौके नहीं मिले हैं। टीम तीसरे वनडे और सीरीज जीतने की अपनी संभावनाओं को बढ़ाना चाहती है, तो उन्हें अनुभवी रोहित शर्मा और विराट को लाइन-अप में लाना होगा। “

ALSO READ: WI T20 Squad: भारत T20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, 5 विस्फोटक खिलाड़ियों को मिला टीम में जगह