Placeholder canvas

WI T20 Squad: भारत T20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, 5 विस्फोटक खिलाड़ियों को मिला टीम में जगह

वेस्टइंडीज के खिलाफ आज भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी। इसके बाद दोनों ही देशों के बीच 3 अगस्त से पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। जहां बीसीसीआई के सिलेक्टर्स पहले ही भारत की T20 टीम की घोषणा कर चुके हैं।

वहीं वेस्टइंडीज ने भी सीरीज के लिए अपनी 15 सदस्य T20 टीम का ऐलान कर दिया है। किन खिलाड़ियों को मिला है मौका यह जानते हैं।

T20 में इन धाकड़ खिलाड़ियों की हुई एंट्री

वेस्टइंडीज ने हाल ही में T20 के लिए अपनी 15 सदस्य टीम का ऐलान किया है। सबसे खास बात यह है कि टीम में निकोलस पूरन की वापसी हुई है। पूरन ने हाल ही में एमएलसी 2023 फाइनल में 40 गेंदों का सामना करते हुए सबसे तेज दर्द शतक लगाया था। वेस्टइंडीज के चयनकर्ताओं ने टीम की कमान रोवमैंन पॉवेल के हाथों में सौंपी है।

वहीं काइल मेयर्स को उपकप्तान बनाया गया है। शिमरन हेटमायर, जेसन होल्डर और ऑडियंस में जैसे धाकड़ खिलाड़ी भी टीम में मौजूद हैं।

भारत के खिलाफ T20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम

रोवमैन पॉवेल (कप्तान), काइल मेयर्स (उपकप्तान), जॉनसन चार्ल्स, रोस्टन चेज, शिमरन हेटमायर, जेसन होल्डर, शाई होप, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ब्रेंडन किंग, ओबेड मैकॉय, निकोलस पूरन, रोमारियो शेफर्ड, ओडियन स्मिथ और ओशेन थॉमस।

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की T20 टीम

हार्दिक पंड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, आवेश खान, मुकेश कुमार।

ALSO READ: टीम इंडिया को मिल गया नया उपकप्तान, सूर्यकुमार यादव का कटा टीम इंडिया से पत्ता!