Placeholder canvas

“मुझे नहीं लगता वो 10 ओवर भी…” Hardik Pandya को लेकर Aakash Chopra ने कही ये चौंकाने वाली बात

इस वक्त टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर हैं जहां टेस्ट सीरीज में 1-0 से भारत ने पहले ही कब्जा जमा लिया है और आज से तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत हो चुकी है. इस साल के अंत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज हिस्सा नहीं ले पा रही है, जहां इस गम को भुला कर वह इस वक्त भारत के साथ वनडे सीरीज खेलने उतरी है, पर इस बीच देखा जाए तो टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर एक बहुत ही बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Aakash Chopra ने किया खुलासा

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा कि वनडे फॉर्मेट हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए काफी मुश्किल रहने वाला है और यह कहना काफी मुश्किल है कि वह 10 ओवर की गेंदबाजी कर पाएंगे. आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा कि

“अगर आपको उनसे 5 से 6 ओवर भी मिल जाते हैं तो मुझे लगता है कि उनकी टीम में रहने का फायदा मिल जाता है. हमारे पास वैसे ही पांच गेंदबाज है और ऐसे में रविंद्र जडेजा और हार्दिक की खेलने से हमें दो प्योर ऑलराउंडर मिल जाते हैं तो मुझे नहीं लगता कि 10 ओवर फेंकने के लिए हार्दिक की जरूरत है.”

इसमें हां में हां मिलाते हुए आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा कि

“मैं उन्हें ऐसे खिलाड़ी के रूप में देखता हूं जो आपके लिए 5 ओवर कर सकते हैं.”

वर्ल्ड कप में हो जाएगा सब तय

आगे आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा कि

“आप उनको लगातार मैचों में 10 ओवर नहीं दे सकते हैं और इन तीन मैचों की सीरीज में हमें पता चलेगा कि वह गेंदबाजी कर भी रहे हैं या नहीं और कप्तान रोहित शर्मा पर भी यह निर्भर करता है कि उन्हें कितने ओवर की गेंदबाजी दी जाती है.”

आपको बता दें कि अगर वनडे वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) शामिल होते हैं तो नंबर 5 या नंबर 6 पर उन्हें बल्लेबाजी की जिम्मेदारी दी जा सकती है.

ALSO READ: IND vs WI: सावधान! वेस्टइंडीज को हल्के में लेने की गलती पड़ सकती है महंगी, इन 3 खिलाड़ियों से भारत को है खतरा