Hardik-Pandya-and-Aakash-Chopra

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जो काफी लंबे समय से टी-20 फॉर्मेट में कप्तानी करते नजर आ रहे हैं, उन्हें लेकर इस वक्त काफी चर्चा चल रही है. भारत के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)की जमकर क्लास लगाई है. यही वजह है कि यह काफी चर्चा का विषय बन चुका है.

इस वजह से आकाश चोपड़ा को आया गुस्सा

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 में यूज़वेंद्र चहल के कोटे के पूरे ओवर ना कराए जाने के कारण आकाश चोपड़ा हार्दिक से नाराज है. चहल अपने तीसरे ओवर में दो विकेट झटक बाजी पलट चुके थे. इसके बावजूद आखिरी ओवर के लिए उन्हें गेंद नहीं दी गई.

दरअसल आखिरी के 4 ओवर में परिस्थिति ऐसी थी की टीम इंडिया को दो विकेट की जरूरत थी और मेजबान को जीत के लिए 24 रन चाहिए थे. ऐसी परिस्थिति में जब चहल का आखरी ओवर बाकी था तो उन्हें मौका दिया जाना चाहिए था.

ट्वीट कर जाहिर किया गुस्सा

अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की जमकर क्लास लगाई है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि चहल बेस्ट भारतीय स्पिनर है…., उनके तीसरे ओवर ने मैच को भारत के पक्ष में मोड़ दिया. हेटमायर, होल्डर को चहल ने आउट किया.

शेफर्ड रन आउट हुए. चौथा ओवर डालना चाहिए था, आदर्श रूप से. 18वां ओवर अगर वह नहीं तो निश्चित रूप से 19वां ओवर, मेरी विनम्र राय में. माना जा रहा है कि अगर 18वां या 19 वां में से कोई ओवर चहल को मिलता तो शायद यह मुकाबला भारत के पक्ष में आ जाता है.

ALSO READ:IND vs WI: सीरीज बचाने के लिए इस खिलाड़ी की बलि चढ़ाएंगे हार्दिक पांड्या, ऐसी होगी तीसरे टी20 में भारत की प्लेइंग 11