अक्षय कुमार पर टुटा दुखो का पहाड़, इस करीबी शख्स के निधन से टूटे अक्की, शेयर की ये इमोशनल पोस्ट
अक्षय कुमार पर टुटा दुखो का पहाड़, इस करीबी शख्स के निधन से टूटे अक्की, शेयर की ये इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। अक्षय कुमार को लोग बहुत पसंद करते हैं उनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। खिलाड़ी कुमार अपने लुक को अक्सर बदलते रहते हैं और लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर लेते हैं।

अक्षय कुमार अपने समय के लिए बहुत गंभीर रहते हैं। वह अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को हमेशा अलग रखते हैं और सुर्खियों में बने रहते हैं। वह अपने करीबी और रिश्तेदारों से काफी प्यार करते हैं।

अक्षय कुमार ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बता दें कि खिलाड़ी कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने करीबी टीम मेंबर को खोने की बात कही थी। बता दें कि खिलाड़ी कुमार के हेयर ड्रेसर मिलन जाधव 15 सालों से अक्षय कुमार के हेयर ड्रेसर थे। खिलाड़ी कुमार ने उनके जाने के बाद दुख जताया।

खिलाड़ी कुमार के पोस्ट को देखकर फैंस इमोशनल हो गए। अक्षय कुमार ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि मिलन उनके जीवन के अहम हिस्सा थे उनके जाने के बाद उन्हें परिवार के एक सदस्य के जाने का एहसास हुआ। अक्षय कुमार ने लिखा था कि

“तुम अपनी फंकी स्टाइल और मुस्कुराहट की वजह से बिल्कुल अलग थे। तुमने हमेशा इस बात का ख्याल रखा कि मेरा एक भी बाल ना बिगड़े। अक्षय ने लिखा कि तुम पिछले 15 सालों से मेरे हेयर स्टाइलिस्ट थे। मुझे लग नहीं रहा कि तुम हमें छोड़ कर चले गए। मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा मिलानो ओम शांति।”

ALSO READ: बुढ़ापे में अपनी बहु से भी ज्यादा जवान और खूबसूरत दिखती हैं ये 3 अभिनेत्रियां

अक्षय कुमार का वर्क फ्रंट

बता दें कि अक्षय कुमार ने अपने करियर में बहुत सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अब अक्षय कुमार राम सेतु फिल्म में नजर आएंगे जिसमें नुशरत भरुचा, जैकलिन फर्नांडिस, टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां इमरान हाशमी के साथ सेल्फी में नजर आएंगे। अक्षय कुमार अपनी फिल्मों में अपने अभिनय से जान डाल देते हैं उनकी फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती हैं।

ये भी पढ़ें-शिल्पा शेट्टी का खुलासा शादी का झांसा देकर रोज रात उनका फायदा उठाते थे अक्षय कुमार, सुबह एक्ट्रेस की हालत हो जाती थी खराब