शिल्पा शेट्टी का खुलासा शादी का झांसा देकर रोज रात उनका फायदा उठाते थे अक्षय कुमार, सुबह एक्ट्रेस की हालत हो जाती थी खराब
शिल्पा शेट्टी का खुलासा शादी का झांसा देकर रोज रात उनका फायदा उठाते थे अक्षय कुमार, सुबह एक्ट्रेस की हालत हो जाती थी खराब

शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और अपनी खूबसूरती की वजह से बॉलीवुड में धाक जमाए हुए हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। भले शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी कर लिया और अपनी मैरिज लाइफ को एंजॉय कर रही हो लेकिन शादी से पहले शिल्पा ने कई सारे अभिनेताओं को डेट किया था। इन सब में सबसे ज्यादा चर्चित नाम अक्षय कुमार का था।

बता दें कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी दूसरे को डेट कर रहे थे। और उनके अफेयर की खबरें लगातार आ रही थीं। हालांकि अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी  ही नहीं बल्कि उसके बाद रवीना टंडन के साथ रिश्ते में थे। लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका।

शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि जब शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का रिश्ता टूटा था। उसके बाद शिल्पा ने अक्षय के ऊपर कई सारे गंभीर आरोप लगाए। एक्ट्रेस ने कहा था कि अक्षय ने उनको यूज किया है और छोड़ा है। उन्होंने कहा कि रिलेशनशिप में रहने के बावजूद भी अक्षय चीट करते थे और दूसरी अभिनेत्रियों को डेट करते थे।

अक्षय कुमार ने दिया था शिल्पा शेट्टी को धोखा

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया था अक्षय कुमार उन्हें धोखा दे रहे थे। लेकिन उस वक्त वह सिर्फ अक्षय के प्यार में पागल थीं। लेकिन अक्षय कुमार उन्हें धोखा दे रहे थे और कई लड़कियों को डेट कर रहे थे।

ALSO READ:आवेश खान की बहन की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं आलिया भट्ट, देखें फोटो

शिल्पा शेट्टी ने बताया कि जब वह उनसे दूसरी लड़कियों के बारे में पूछती थी तो अक्षय कुमार उन्हें बंद कमरे में ले जाते थे और फिर लड़ते थे। इन दोनों के बीच में इतनी लड़ाई होती थी कि कब रात बीत जाती है पता ही नहीं चलता था। शिल्पा शेट्टी ने कहा कि वह रात भर रोती थी लेकिन अक्षय कुमार को कोई फर्क नहीं पड़ता था।

उन्होंने कहा कि अगर उन्हें दुनिया में किसी से सबसे ज्यादा नफरत है तो अक्षय कुमार से है। फिलहाल अब अक्षय और शिल्पा अपनी अपनी निजी जीवन में और प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हैं और दोनों अपने मैरिज लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।

ALSO READ-पत्नी से आज भी डरते हैं अक्षय कुमार, इस वजह से रोज छूते हैं ट्विंकल खन्ना के पैर