Placeholder canvas

5 Rupees Old Note Sell : ₹5 की नोट या सिक्का आपको दिला सकता है 10 लाख रूपये, बस 2 मिनट समय निकालकर करना होगा ये काम

5 Rupees Note:अगर आप शॉर्टकट से करोड़पति बनना चाहते हैं, तो आपके पास एक आसान सा रास्ता है। आपके पास अगर पुराने नोट या सिक्के हैं, तो आप रातों-रात करोड़पति बन सकते हैं। इंटरनेशनल मार्केट में पुराने जमाने के 5 रुपए के नोट और सिक्के की खास कीमत है।

5 रुपए का नोट है बेहद खास

अगर आपके पास भी पुराने जमाने के 5 रुपए(5 rupees note) का नोट है, तो आप जल्द ही मालामाल होने वाले हैं। अगर आपके पास 5 रुपए के नोट के एक भाग में अशोक स्तंभ का चित्र है, तो इसकी इंटरनेशनल मार्केट में बहुत डिमांड है। क्योंकि इंटरनेशनल मार्केट में पुराने नोट की डिमांड बहुत ज्यादा है आप इसे बेचकर लाखों करोड़ों रुपए कमा सकते हैं।

अगर आपके पास भी 5 रुपए के नोट का सीरियल नंबर 786 है, तो और भी अच्छा है। क्योंकि मुस्लिम धर्म के लोग 786 को बहुत ही पवित्र मानते हैं और इसके लिए आपको मुंह मांगी रकम देने को तैयार रहते हैं।

नोट की होनी चाहिए यह खासियत

अगर आपके पास पुराने जमाने की पांच रु का नोट है। तो आप इसे बेचकर मालामाल हो सकते हैं। अगर आपके नोट पर पंडित जवाहरलाल नेहरू का फोटो होना चाहिए।

इसकी आपको मुंह मांगी कीमत इंटरनेशनल मार्केट में मिल जाएगी और आप करोड़ों कमा सकते हैं। अगर आपके पास पुराने जमाने के सिक्के के अगले भाग में माता वैष्णो देवी का चित्र होगा तो भी आपको मुंह मांगी रकम मिलेगी।

ऐसे करें सेल

5 रुपए के पुराने जमाने के नोट को बेचने के लिए आप  www.coin bajar.com पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन कराएं और अपने नोट और सिक्कों का क्लियर फोटो वेबसाइट पर अपलोड करें। फिर आपसे कस्टमर खुद कांटेक्ट करेगा। आपके इस नोट को अच्छे खासे पैसै मिल जाएंगे और आप रातोंरात मालामाल हो लकते हैं।

ALSO READ: Old 2 Rupee Note 2023 : 2 रूपए का यह नोट हमे बेचकर लोग बन रहे हे लखपति, जानिए क्या है खासियत