pakistan team

भारत के खिलाफ आईसीसी विश्व कप 2023 में मिली हार के बाद पाकिस्तान टीम की अपने देश में काफी आलोचना हो रही है. इसी बीच पाकिस्तान टीम को लेकर एक और बुरी खबर सामने आई है. पाकिस्तान टीम के कई खिलाड़ी बीमार हैं और उन्हें अगले मैच की प्लेइंग 11 में मौका मिलना मुश्किल है.

करीबी सूत्रों ने खुलासा किया कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चार से पांच खिलाड़ी सीने में गंभीर संक्रमण से पीड़ित हैं, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें तेज बुखार और वायरल संक्रमण हो गया है.

ये 5 खिलाड़ी हैं बीमार

पाकिस्तानी न्यूज चैनल ‘समा टीवी’ की रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी वायरल बैक्टीरियल संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. हालांकि अब उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार आया है.

वहीं पाकितान टीम के ओपनर बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक को भी तेज बुखार है. अब्दुल्ला शफीक अगले मैच में खेल पायेंगे या नहीं अभी तक इस पर डॉक्टर ने कुछ भी टिप्प्णी करने से इनकार किया है. डॉक्टर अभी उनकी जांच कर रहे हैं.

इसके अलावा पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जमान खान भी वायरल संक्रमण से प्रभावित खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं. जमान खान के अलावा लेग स्पिनर उसामा मीर भी शामिल हैं, जो पांच दिनों तक इस बीमारी से जूझते रहे, जिसके वजह से एहतियात के तौर पर उन्हें क्वारंटाइन में रखा गया. कोविड-19 और डेंगू के अलावा मीर के किए गए सभी मेडिकल टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है और अब उनकी हालत में सुधार है.

कुछ ऐसी है पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, फखर जमान, इमाम-उल-हक, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, सलमान अली आगा, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, हारिस रऊफ, हसन अली, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद वसीम.

ALSO READ: IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले ये खिलाड़ी हुआ भारतीय टीम से बाहर, बड़े बदलाव के साथ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेंगे रोहित शर्मा!