Placeholder canvas

वीरेंद्र सहवाग की भविष्यवाणी World Cup 2023 में ये 3 खिलाड़ी लगा सकते हैं रनों का अंबार, लिस्ट में 2 दिग्गज भारतीय शामिल

इस साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) खेला जाना है, जिसके लिए शेड्यूल्ड का ऐलान होते ही अब कई दिग्गज खिलाड़ी अपनी- अपनी भविष्यवाणी करने लगे हैं. आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में रनों का अंबार खड़ा करने वाले 3 खिलाड़ियों का नाम बताया है, जो इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने में कामयाब हो सकते हैं. इस लिस्ट में उन्होंने 2 भारतीय खिलाड़ियों का भी नाम लिया है.

ये तीन खिलाड़ी बनाएंगे सबसे ज्यादा रन

वीरेंद्र सहवाग की भविष्यवाणी ने टीम इंडिया के फैंस का दिल खुश कर दिया है. उन्होंने बताया है कि

“भारत की सरजमी पर होने वाला वर्ल्ड कप (World Cup 2023) इस बार काफी अहम होने जा रहा है, जिसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर जैसे तीन बल्लेबाज गेंदबाजों की छुट्टी कर सकते हैं और रनों का अंबार खड़ा करने का काम करेंगे.”

आपको बता दें कि आखिरी वनडे वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा ने 9 मैचों में 648 रन बनाए थे और इस बार 8 अक्टूबर को टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए करेगी, जहां भारत के इन धुरंधरों के पास कमाल दिखाने का मौका है.

इन 2 टीमों के बीच होगा फाइनल

वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के फाइनल पर चर्चा करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने बहुत बड़ी भविष्यवाणी की है और कहा है कि

“इस बार के वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया एक दूसरे से भिडे़गी. टीम इंडिया के 2 धुरंधर गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बनेंगे.”

अब यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि वीरू पाजी की यह भविष्यवाणी कितनी सच साबित होती है, क्योंकि अभी तक जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी नहीं हुई है. माना जा रहा है कि वह वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए खेल सकते हैं.

ALSO READ: IND vs PAK: ODI क्रिकेट में भारत से बहुत आगे है पाकिस्तान, वनडे में पाक के सामने कहीं नहीं टिकती है टीम इंडिया, देखें आंकड़े