Placeholder canvas

PAK vs ENG: बाबर आजम हुए नाराज, इंग्लैंड के खिलाफ मैच में मैदान पर उतरने से कर दिया इंकार

इस समय पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच खेला जा रहा है। सोमवार को मैच के तीसरे दिन का खेल खेला गया। जिसकी समाप्ति तक इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 2 विकेट खोकर 112 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड को जीत के लिए महज 55 रन की जरूरत है। मैच के तीसरे दिन एक रोचक किस्सा देखने को मिला।

मैदान पर कप्तानी करने नहीं आए बाबर आजम

मैच के तीसरे दिन पाकिस्तान के कप्तान इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान मैदान पर नजर नहीं आए। वह मैदान के बाहर चोट या किसी अन्य कारण से बाहर नहीं रहे। बल्कि वह मैदान से बाहर अपनी सुरक्षा के मुद्दों को लेकर विरोध कर रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बाबर उस समय नाराज हो गए थे। जब उन्हें टीम के बाकी खिलाड़ियों और उनके परिवार वालों के साथ बाहर खाना जाने से रोक दिया गया। उन्होंने सरफराज अहमद, अजहर अली, शान मसूद और इमाम उल हक और उनके परिवार के साथ स्थानीय रेस्टोरेंट में जाने की तैयारी की थी, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें नहीं जाने दिया था।

ALSO READ: IPL 2023: नीता अंबानी ने अपने ही पैरो पर मारी कुल्हाड़ी जो बना सकता था मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2023 का विजेता उसे ही किया बाहर

खिलाड़ियों को मिल रही राष्ट्रपति के दर्जे की सुरक्षा

वही आपको बता दें कि इस समय पाकिस्तान में पाकिस्तान औ र इंग्लैंड की क्रिकेट टीमों को राष्ट्रपति के दर्जा की सुरक्षा दी जा रही है। जिनके तहत किसी भी खिलाड़ी या सपोर्ट स्टाफ को सुरक्षा कर्मियों की अनुमति के बिना बाहर जाने की अनुमति नहीं है।

इसी कारण से बाबर आजम विरोध कर रहे हैं। यही कारण रहा कि वह एक घंटा टीम की अगुआई के लिए नहीं आए मैदान पर नहीं आए। उन्होंने ड्रेसिंग रूम से ही सुरक्षाकर्मी के बर्ताव का विरोध किया। हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है, लेकिन आधिकारिक रूप से यह कहा गया है कि बाबर सिर में दर्द के कारण शुरुआती एक घंटा मैदान पर नहीं उतरे।

ALSO READ:6 6 6 6…. 4 4 4 4 4 4 4..आईपीएल नीलामी से पहले इस खिलाड़ी ने दिखाया पॉवर मात्र 43 गेंदों में ठोक डाले 108 रन