Placeholder canvas

“बंदे में दम है यार वो भारत के लिए खेलना डिजर्व करता है….” कुलदीप सेन के डेब्यू पर लोग दे रहे बधाई

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ का पहला मैच ढाका में खेला जा रहा है। जहां बांग्लादेश की टीम ने टाॅस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है। मैच में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करेगी। आपको बता दें कि इस मैच में बांग्लादेश की टीम का नेतृत्व लिटन दास कर रहे हैं।

कुलदीप सेन को मिला डेब्यू का मौका

पहले मैच की भारत की ओर से युवा खिलाड़ियों को मौका मिला है। मैच में कुलदीप सेन ने भारत की ओर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया है। वही कुलदीप सेन के अलावा पहले वनडे मैच में शाहबाज अहमद को भी मौका दिया है। भारत की ओर से मैच में चार आलराउंडर को मौका मिला है। ताकि भारतीय टीम को 6 गेंदबाजों का विकल्प मिल सके।

वहीं पहले वनडे में 6 गेंदबाजी विकल्प ढूंढने के लिए भारत ने ऋषभ पंत को मौका नहीं दिया। भारत की ओर से विकेटकीपिंग का जिम्मा के एल राहुल संभालेंगे। केएल राहुल इसके पहले भी साल 2020 में भारत के लिए विकेटकीपिंग कर चुकें है।

बांग्लादेश की टीम की बात करें तो इस मैच बांग्लादेश की टीम भी काफी युवा नजर आ रही है। टीम का नेतृत्व लिटन दास कर रहे हैं। उनके साथ अनामुल हक ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। वही टीम की मध्यक्रम की कमान रहीम, शाकीब अल हसन और महदुल्लहा रियाद को मौका मिला है।

ALSO READ: वो सब भाड़ में गया यार…विराट कोहली और रोहित शर्मा पर रवि शास्त्री के इस बयान ने मचाई खलबली

सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

कुलदीप सेन के वनडे डेब्यू से फैंस काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई मिल रही है, फैंस उन्हें टीम इंडिया में डेब्यू का हकदार बता रहे हैं। आइये देखते हैं लोग कैसे अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं:

https://twitter.com/Ja5preets/status/1599276092741005317?s=20&t=aLzSyTRxQs9Ie31NXI_FyA

दोनों देशों की प्लेइंग इलेवन

भारत – रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, के एल राहुल (विकेटकीपर), वाशिंग्टन सुंदर, शहबाज अहमद, दीपक चाहर, शादुल ठाकुर और मोहम्मद शमी

बांग्लादेश – लिटन दास (कप्तान), अनामुल हक, नजामुल शांतो, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम(विकेटकीपर), महदुल्लहा, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, इबादत हुसैन

ALSO READ:IND vs BAN: बांग्लादेश ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, कप्तान रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को दिया डेब्यू का मौका