Placeholder canvas

शादीशुदा इस एक्टर पर आया शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिल, बनाना चाहती हैं सम्बंध

किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भले ही अभी तक बॉलीवुड में एंट्री ना की हो लेकिन वह हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं और किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। वह अपनी बोल्ड तस्वीरों और आईपीएल मैच में ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों सुहाना फोटोशूट और मॉडलिंग इंडस्ट्री में ट्रेनिंग ले रही हैं। ऐसे में शाहरुख खान ने अपनी लाडली के लिए ऐसा खुलासा किया जिसको सुनकर हर कोई हैरान है।

शाहिद कपूर को डेट करना चाहती हैं सुहाना खान

शाहिद कपूर लड़कियों के क्रश माने जाते हैं। ऐसे में किंग खान की बेटी का भी शाहिद कपूर के ऊपर दिल आ गया है। एक तरफ जहां सुहाना खान के पापा यानी शाहरुख खान के ऊपर लाखों लड़कियां फिदा है। तो वहीं दूसरी तरफ वो एक शादीशुदा एक्टर यानि शाहिद कपूर के ऊपर जान छिड़क रही हैं।

वह शाहिद कपूर को डेट तक करना चाहती हैं। सुहाना ने एक इंटरव्यू  के दौरान कहा था कि वह शाहिद की बहुत बड़ी फैन हैं। और कभी मौका मिला तो उन्हें डेट जरूर करना चाहेंगी।

शाहिद कपूर और शाहरुख खान के बीच इस वजह से है मनमुटाव

भले ही शाहरुख खान की लाडली शाहिद कपूर को डेट करना चाहती हो, लेकिन वह सुहाना के पिता के दुश्मन हैं। सुहाना का शाहिद को पसंद करने वाली बात से हर कोई हैरान है। शाहिद और शाहरुख के बीच में प्रियंका चोपड़ा की वजह से मनमुटाव है।

खबरों की माने तो एक वक्त था जब प्रियंका और शाहरुख के अफेयर की खबरें चर्चा में थी। दोनों अलग हो गए  उसके बाद प्रियंका की लाइफ में शाहिद की एंट्री हुई और दोनों के अफेयर की खबरें लंबे समय तक चली। जानकारी के मुताबिक उस वक्त प्रियंका को शाहिद के घर में देखा गया था।

इस बात की वजह से शाहिद और शाहरुख के बीच मनमुटाव है, लेकिन उन्होंने मनमुटाव को कभी इन दोनों ने मीडिया के सामने नहीं आने दिया। क्योंकि कई बार इन दोनों को साथ में अवार्ड शो को होस्ट करते हुए देखा गया।

ये भी पढ़ें- रातों-रात स्टार बनी रानू मंडल एक बार फिर अपने पुराने घर में रहने को मजबूर हैं, वजह जानकर होगी हैरानी

परेशान हुई सुहाना खान

इन दिनों सुहाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उनके पीछे-पीछे फोटोग्राफर लिफ्ट तक पहुंच गया और उन्हें घेर लिया। फोटोग्राफरों से पीछा छुड़ाने के लिए वह कोने में जाकर खड़ी हो जाती हैं। लिफ्ट का दरवाजा खुलता है इसके बाद सुहाना भागकर अंदर जाती हैं। इतना ही नहीं लिफ्ट में पहुंचने के बाद भी फोटोग्राफर सुहाना की फोटो क्लिक करना नहीं बंद करते हैं। उनकी हरकत से सुहाना बहुत परेशान हो जाती हैं ।

अमेरिका में पढ़ाई कर रही हैं सुहाना

सुहाना खान अमेरिका में अपनी पढ़ाई कर रही थीं। जब से कोरोना महामारी आई है तब से वह इंडिया वापस आ गई है और मुंबई में अपने घर पर ही अपने फैमिली के साथ हैं। सुहाना खान अपने ग्लैमरस लुक और ड्रेसिंग सेंस की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। खबरों की मानें तो सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी करके बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी कदम रखेंगी।

ये भी पढ़ें-पिता से ज्यादा संपत्ति की मालकिन है शाहरुख खान की लाडली सुहाना, जीती है लग्जरी लाइफ