Placeholder canvas

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज कोच टॉम मूडी ने हल कर दी भारत की परेशानी, कहा “अगर जीतना है टी20 विश्व कप तो इन 3 गेंदबाजों के साथ उतरें रोहित शर्मा”

by Nihal Mishra
ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज कोच टॉम मूडी ने हल कर दी भारत की परेशानी, कहा "अगर जीतना है टी20 विश्व कप तो इन 3 गेंदबाजों के साथ उतरें रोहित शर्मा"

टी20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान का मुक़ाबला 23 तारीख को होना है. भारत की बल्लेबाजी श्रेष्ठ है और उस पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नही है, लेकिन जब जसप्रीत बुमराह टीम से बाहर हुए है तब से भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ गई है. सवाल यही है कि भारत किन तीन तेज गेंदबाजों को मौका दें. इस सवाल पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर टॉम मूडी ने जवाब दिया है.

टॉम मूडी ने किन गेंदबाजों को चुना

जब तक जसप्रीत बुमराह कागज पर टीम के हिस्सा थे तब तक भारत को ज्यादा सोचने की जरूरत नही थी. लेकिन जैसे ही पीठ के चोट के कारण बुमराह टी-ट्वेंटी विश्व से बाहर हुए वैसे ही टीम को एक बड़ा सिर दर्द मिल गया. इस सिर दर्द को कम करने का प्रयास किया है पूर्व

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी टॉम मूडी ने कहा है कि

“भारत को भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी के साथ जाना चाहिए.”

गौरतलब है कि मोहम्मद शमी पिछले दिनों ही भारतीय टीम से जुड़े हैं.

ALSO READ: खेल भावना हुई तारतार, पॉल स्टर्लिंग को हुआ असहनीय दर्द, तो ओबेड मैककॉय ने जमकर बजाई ताली, देखें VIDEO

मोहम्मद शमी के बारे में क्या बोला टॉम मूडी ने

मोहम्मद शमी के बारे में बोलते हुए टॉम मूडी ने कहा कि,

‘मैं मोहम्मद शमी को चुनना चाहूंगा. मैं सिर्फ उनके अनुभव के साथ जाऊंगा. जाहिर है कि भुवी और अर्शदीप पहले दो खिलाड़ी हैं. मुझे लगता है कि बड़े टूर्नामेंट में, आप बड़े खिलाड़ियों का समर्थन करते हैं और उनके पास काफी अनुभव है. हालांकि उन्हें गेंदबाजी में कुछ कम ओवर मिल सकते हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने जो एक ओवर फेंका. उसने मैच को पूरी तरह से पलट कर रख दिया.’

मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म-अप मैच में शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने एक ही ओवर में एक रन आउट समेत चार सफलताएं भारत को दिलाई थी.

मोहम्मद शमी के इस ओवर के वजह से भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 रन हरा दिया था. देखने वाली बात होगी कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शमी को मौका मिलता है या नही.

ALSO READ: पाकिस्तान मैच से पहले Virendra Sehwag ने कर दी भविष्यवाणी, यह दिग्गज खिलाड़ी करेगा रनों की बरसात, बनाएगा सबसे ज्यादा रन

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00