नशे की हालत में सारा अली खान ने सिक्येरिटी गार्ड के साथ कर दी ऐसी हरकत, लोग ले रहे हैं जमकर मजे
नशे की हालत में सारा अली खान ने सिक्येरिटी गार्ड के साथ कर दी ऐसी हरकत, लोग ले रहे हैं जमकर मजे

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान को हमेशा ही कहीं न कहीं स्पॉट किया जाता है। इस बार सारा को मुंबई के बेस्ट्रियन रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। जिसमें वह अपनी दोस्त और एक्ट्रेस शरमलीन के साथ नजर आ रही हैं। सारा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस के इस वीडियो के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। यूजर्स का कहना है कि सारा ने इसमें ड्रिंक किया है। सारा अली खान एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। जो अपनी लुक और ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। जब भी सारा पैपराजी की कैमरे में कैद होती हैं और नमस्ते बोलती हैं तो उनका अंदाज हिट तो हो जाता है।

लड़खड़ाने लगीं सारा

बता दें कि सारा अपने दोस्त के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट की गई जहां उन्होंने डेनिम जंपसूट पहना हुआ था और अपनी दोस्त का हाथ पकड़ कर चल रही थी। जैसै ही मीडिया को उन्होंने देखा तो अपने हाथ को हिलाने लगी। इस दौरान उनका हाथ सिक्योरिटी गार्ड से टच हो गया। जिस पर यूजर्स ने निशाने पर ले लिया।

जमकर ट्रोल हुईं सारा

सारा का वीडियो वायरल होने के बाद एक यूजर ने लिखा वह पूरी तरह नशे में हैं। बड़ी मुश्किल से चल पा रही हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि सारा को बिल्कुल भी होश नहीं था। उन्हें पता ही नहीं चला कि उनका हाथ सिक्योरिटी गार्ड से टच हो गया। वहीं एक तीसरे यूजर ने लिखा कि वह गार्ड से इतना क्यों टची हो रहीं हैं।

एक ने कहा इस लड़की ने सुशांत को धोखा दिया और उसके इमोशन के साथ खिलवाड़ किया। एक यूजर ने लिखा इसी वजह से बॉलीवुड का बायकॉट करना चाहिए।

ALSO READ: Brahmastra Collection: थम नहीं रही ब्रह्मास्त्र की रफ्तार 10वें दिन तोड़ा कमाई का सारा रिकॉर्ड, 200 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

इस क्रिकेटर को कर रही हैं डेट

बता दें कि क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ सारा अली खान का नाम जोड़ा जा रहा है। क्योंकि इन दोनों को कई बार स्पॉट किया गया है। अफवाहें हैं कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक शुभमन का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ भी जोड़ा जा चुका है।

कुछ दिन पहले ही दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफॉलो किया जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

ALSO READ: ऋषभ पंत की बहन की खूबसूरती के आगे कहीं नहीं टिकती हैं उर्वशी रौतेला, साक्षी पंत बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी देती हैं मात