Placeholder canvas

IND vs ZIM: “62 की औसत से रन बना रहा है, क्यों उसका करियर बर्बाद कर रहे हो, केएल राहुल की जगह एशिया कप में जगह दो” बीसीसीआई पर फूटा फैंस का गुस्सा

भारत और जिम्बाब्वे के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आज अंतिम मैच खेला जा रहा है. भारतीय टीम ने टॉस जीतकर आज बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. इससे पहले अब तक खेले गये दोनों मैचों में भी भारतीय टीम ने टॉस जीता थे, लेकिन दोनों ही मैच में कप्तान केएल राहुल ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया था.

पहले मैच में भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से मात दी थी, तो वहीं दूसरे मैच में भी टीम इंडिया ने मेजबान टीम को 5 विकेट से करारी शिकस्त दे डाली थी. इसके साथ ही भारत ने 2-0 से सीरीज अपने नाम कर लिया था.

शुभमन गिल ने की विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी

SHUBHMAN GILL

आज खेले जा रहे तीसरे वनडे में भी भारतीय टीम ने अपने मजबूत बल्लेबाजी का मुजाहरा पेश किया है. भारत की तरफ से ईशान किशन ने शानदार अर्द्धशतकीय पारी खेली है, तो वहीं शुभमन गिल के बल्ले से शतक आया है.

शुभमन गिल के इस शतक के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. आइये डालते हैं कुछ ट्वीट पर नजर, कैसे लोग शुभमन गिल की तारीफ़ कर रहे हैं.

ALSO READ: PAK vs NED: “कभी सुधरेंगे नहीं ये फिक्सर…” क्या पाकिस्तान ने नीदरलैंड के खिलाफ बेईमानी से जीता मैच? लोग जमकर निकाल रहे पाकिस्तान पर गुस्सा

https://twitter.com/OffFieldCricket/status/1561661022510845954

 

ALSO READ: सोशल मीडिया से सरनेम हटाने के बाद धनश्री वर्मा ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरी सर्जरी होने वाली है और चहल….