Placeholder canvas

ICC T20 WC: रवि शास्त्री ने अपने अंतिम कांफ्रेस में बोले- ‘मैं एक इंसान का शुक्रगुजार हूं’, न विराट न BCCI बल्कि इस व्यक्ति का

by POONAM NISHAD
संन्यास के करीब आ गए हार्दिक पांड्या, इस दिन लेंगे वनडे से संन्यास, खुद पूर्व कोच रवि शास्त्री ने की भविष्यवाणी

नामीबिया के साथ विश्वकप के अंतिम लीग मैच के बाद रवि शास्त्री का भारतीय ड्रेसिंग रूम में अंतिम दिन था। मैच के बाद रवि शास्त्री प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आए, जिसमे उन्होंने दिल खोल कर बाते की। अपने विदाई प्रेस कॉन्फ्रेंस में शास्त्री ने अपने सफर को अच्छा बताया और एक खास व्यक्ति को धन्यवाद दिया।

श्रीनिवासन को कहा “धन्यवाद”!

IMG 20211109 201157

टी20 विश्वकप 2021 के अंतिम लीग मैच में नामीबिया के खिलाफ मैच के बाद भारतीय हेड कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल पूरा हो गया। भारतीय टीम सेमीफाइनल में प्रवेश नहीं कर पाई है। रवि शास्त्री के बतौर हेड कोच नामीबिया के खिलाफ मैच में भारत ने 9 विकेट से शानदार जीत दर्ज की है। मैच के बाद रवि शास्त्री प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आए। जिसमे उन्होंने दिल खोल के बात की। जिसमे उन्होंने विराट और बीसीसीआई से पहले बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवासन का बहुत शुक्रिया किया है। 2014 में भारत के इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज हार जाने के बाद श्रीनिवासन ने रवि शास्त्री को भारतीय टीम का कोच नियुक्त किया था।

व्यक्तिगत रूप से बहुत अच्छा अगर : रवि शास्त्री।

v2

रवि शास्त्री से जब उनके सफर के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि ” मुझे लगता है कि व्यक्तिगत टूर पर मेरे लिए ये सफर बहुत अच्छा रहा है। मुझे पता है की भारतीय ड्रेसिंग रूम में ये मेरा अंतिम दिन है। मेने खिलाड़ियों से बात की है। मुझे कोच बनने का मौका देने के किए मैं बीसीसीआई का धन्यवाद करता हू।जिन्होंने मुझ और भरोसा करके मुझे ये पद दिया। भारतीय टीम के ने कोच राहुल को मेरी ओर से शुभकामनाए। मैं उन सभी कमेटी का शुक्रिया अदा करता हू जिन्होंने मेरे इस सफर में मेरा साथ दिया”।

ALSO READ: ICC T20 WC: अपने करियर के आखिरी मैच में भावुक हुए रवि शास्त्री, BCCI को भी दिया करारा जवाब

शास्त्री से ज्यादा निवासन को भरोसा था रवि शास्त्री पर।

v3

अपनी प्रेस कांफ्रेंस में रवि शास्त्री ने कहा कि सबसे पहले ” एक इंसान का जिक्र मैं खासतौर पर करना चाहूंगा उनका नाम है श्रीनिवासन। बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवासन का धन्यवाद करना चाहता हू। वो मेरी क्षमता को मुझ से ज्यादा सही से समझते है। मैं उम्मीद करता हू कि मैंने उन्हें निराश नही किया होगा।” रवि शास्त्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस से मैसेज देते हुए कहा कि “सर अगर आप मुझे सुन सकते है तो मैं ये कहना चाहता हू कि मुझे मौका मिला और मैंने बिना किसी एजेंडा के मन से काम किया है”।

ALSO READ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम हुई घोषित, इन खिलाड़ियों को मिली जगह, जानिए कौन है कप्तान और उपकप्तान

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00