Brian Lara PREDICT PLAYOFF TEAMS
"प्लेऑफ खेलना उसके बस की बात नहीं" Brian Lara ने बताया कौन सी होगी प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम

Brian Lara Predict RCB win vs CSK: आईपीएल 2024 (IPL 2024) अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चूका है. सभी टीमें अपने 13-13 मैच खेल चुकी हैं, तो वहीं कुछ टीमें अपने 14 मैच खेलकर आईपीएल का सफर खत्म कर चुकी हैं. आईपीएल 2024 के प्लेऑफ की 3 टीमें फाइनल हो चुकी हैं. इनमे पहली टीम कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) है, तो वहीं दूसरी टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की है.

बात करें प्लेऑफ के तीसरी टीम की तो पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने भी प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है. अब बाकी बचे 1 स्थान के लिए 4 टीमों में जंग हैं, जिसके लिए 18 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bengaluru) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच होने वाला मैच बेहद महत्वपूर्ण है.

Brian Lara ने की चौथे टीम की भविष्यवाणी

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्लेऑफ की तीसरी टीम है, जो गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना मैच रद्द होने के बाद प्लेऑफ में पहुंची है. अब सनराइजर्स हैदराबाद के कोच ब्रायन लारा (Brian Lara) ने प्लेऑफ की चौथी टीम की भविष्यवाणी की है, जिसका सामना सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से होगा.

ब्रायन लारा (Brian Lara) ने मैच से 1 दिन पहले ही प्लेऑफ की चौथी टीम की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि

“ठीक है, यह सिर्फ फॉर्म की बात नहीं है. मेरा मतलब है कि आरसीबी के पास अभी पांच मैचों में जीत का सिलसिला है और इस साल किसी अन्य टीम ने ऐसा नहीं किया है. उनके पास विराट कोहली हैं, जो जबरदस्त फॉर्म में हैं. लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अन्य खिलाड़ी भी अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभा रहे हैं जो टीम की सफलता के लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए मुझे लगता है कि फॉर्म एक चीज है.”

ब्रायन लारा (Brian Lara) ने अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे कहा कि

“आरसीबी ने कभी भी आईपीएल नहीं जीता है और वे इसे जीतने के लिए भूखे दिखते हैं. यह मैच उन्हें प्लेऑफ़ में पहुंचने में मदद करेगा. यह एक शानदार मौका है, टीम का फॉर्म अच्छा है, जीतने की भूख है और डु प्लेसिस जैसे वरिष्ठ खिलाड़ी हैं. सिराज और विराट भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, फिर युवा खिलाड़ी आ रहे हैं, उन्हें एक या दो की कमी खलेगी, जो चले गए हैं, लेकिन मेरा मानना है कि आरसीबी की गति जैसा कि हमने अब तक देखी है, वह उन्हें इस टूर्नामेंट में आगे ले जाएगी मैंने उन्हें सीएसके के खिलाफ लाइव खेलते हुए देखा है, वे निश्चित रूप से जीतेंगे.”

लगातार 5 मैच जीतकर प्लेऑफ की रेस में शामिल हुई है RCB

आरसीबी की टीम अब तक कुल 13 मैच खेल चुकी है, जिनमे उन्होंने 6 मैचों में जीत हासिल की है, तो वहीं 7 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल के पहले हाफ में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 8 मैच खेला जिसमे से उन्हें सिर्फ 1 मैच में जीत हासिल हुई थी, जबकि 7 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

इसके बाद आईपीएल के दूसरे हाफ में अब तक आरसीबी की टीम ने 5 मैच खेले हैं और सभी में जीत हासिल की है. अब आरसीबी का अंतिम मैच चेन्नई सुपर किंग्स से है और अगर इस मैच में आरसीबी 18 रन या फिर 18.1 ओवर में जीत हासिल करती है, तो उनके प्लेऑफ में पहुंचने की सम्भावना सबसे अधिक होगी. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की ब्रायन लारा (Brian Lara) की भविष्यवाणी कितनी सच साबित होती है.

ALSO READ: नासिर हुसैन ने की भविष्यवाणी, ऑस्ट्रेलिया को नजरअंदाज कर कहा इन 2 टीमों के बीच होगा टी20 विश्व कप का फाइनल