Placeholder canvas

IND vs AUS: कुत्ता आगे-आगे और सब पीछे-पीछे, लाइव मैच में मैदान में घुसा कुत्ता, कप्तान रोहित शर्मा का हंस-हंस कर हुआ बुरा हाल

आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एकदिवसीय सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच चेन्नई के चेपाॅक स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में टाॅस जीतकर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 269 रन स्कोर बोर्ड पर लगाया था. ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान के अति उत्साहित कुत्ता मैच में घुस गया जिसने लगभग पांच मिनट तक मैच रोक के रखा था.

ग्राउंड में घुसा कुत्ता

ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान एक बाउंड्री लगने के बाद एक कुत्ता मैदान में घुस आया था. ग्राउंड स्टाफ ने कुत्ते को निकालने के लिए एक लंबी दौड़ लगाई लेकिन कुत्ता निकलने को तैयार न था. कुत्ते ने ग्राउंड का एक पूरा चक्कर लगाया.

जब कुत्ता ग्राउंड में दौड़ रहा था तब रविन्द्र जडेजा कुत्ते के साथ मस्ती करते दिखे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. मैदान में घूसा ये कुत्ता कम से कम एक बार सभी खिलाड़ी के चेहरे पर हंसी छोड़ गया. जब कुत्ता मैदान से बाहर गया तब सभी दर्शकों ने ताली बजाकर खुशी जाहिर की.

भारतीय गेंदबाजों का रहा शानदार प्रदर्शन

टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई तो ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत तो अच्छी हुई लेकिन हार्दिक पंड्या की घातक गेंदबाजी के आगे ऑस्ट्रेलियाई टाॅप ऑर्डर बिखर गया. हार्दिक ने 8 ओवर में 44 रन बनाकर 3 खिलाड़ियों को आउट कर दिया. वही कुलदीप यादव ने भी 3 विकेट लिया और ऑस्ट्रेलियाई टीम सिर्फ 269 रन पर आलआउट हो गई.

ताजा समाचार लिखे जाने तक भारतीय टीम का स्कोर 193 रन पर 6 विकेट था. भारत की जीत के लिए अभी 76 रन चाहिए और हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा क्रीज पर मौजूद है. जहां हार्दिक 29 रन बनाकर खेल रहे है वही जडेजा 7 रन पर बने हुए है, मैच में रोमांच बना हुआ है.

ALSO READ: IND vs AUS: 0,0,0…लगातार तीन पारियों में पहली गेंद पर होने के बाद सूर्यकुमार यादव के नाम जुड़ा बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड, इस मामले में बने नंबर 1