ZIM A vs PAK A match reports

इस साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) खेला जाना है जिसके लिए सभी टीमों ने अपनी- अपनी तैयारियों को शुरू कर दिया है. वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए आठ टीमों ने क्वालीफाई कर लिया है और बाकी के 2 स्थान के लिए क्वालीफायर राउंड चल रहा है.

आपको बता दें कि इस वक्त पाकिस्तान के युवा टीम की हालत बेहद ही खराब नजर आ रही है. जिंबाब्वे टीम ने काफी बुरी तरह पाकिस्तान को हराया, जो वर्ल्ड कप (World Cup 2023) से पहले पाकिस्तान के लिए बिल्कुल भी अच्छे संकेत नहीं हैं.

World Cup 2023 से पहले लगा झटका

इस साल वनडे वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) की मेजबानी भारत के पास है, जिसमें भारत और पाकिस्तान के खेलने को लेकर पहले से ही बवाल चल रहा है. दरअसल वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान की युवा टीम जिंबाब्वे के दौरे पर गई थी. उन्हें वहां पर कई वनडे मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा.

पाकिस्तान टीम जिंबाब्वे के अलग-अलग मैदान पर 6 वनडे और दो टेस्ट मैच खेलने गई है, जिसमें जिंबाब्वे की टीम ने पाकिस्तान को 4 वनडे मैच और एक टेस्ट मैच में करारी हार दी है. इसका पूरा का पूरा श्रेय जिंबाब्वे के गेंदबाजों को जाता है, जिस कारण बड़े अंतर से पाकिस्तान को हराया गया.

इस तरह पाकिस्तान को चटाई धूल

6 वनडे मैचों की सीरीज में से चार मैचों में जिंबाब्वे ने पाकिस्तान को 80 रन के बड़े अंतर से हराया है. पाकिस्तान के खिलाफ सबसे ज्यादा क्रेग इर्विन रन बनाया. उन्होंने 148 गेंदों पर 195 रन बनाए.

इस दौरान इस खिलाड़ी ने 22 चौके और छह छक्के भी लगाए. इस तरह वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) से पहले जिंबाब्वे के खिलाफ बुरी तरह हार के बाद पाकिस्तान की युवा टीम को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

ALSO READ: Odisha Train Accident में परिजनों को गंवाने वाले बच्चों की मदद को आगे आए Sehwag, जिंदगीभर उनके लिए करेंगे ये काम