YUZVENDRA CHAHAL POST MATCH

आईपीएल में पिछले चार गेम से लास्ट बाॅल फिनिश हो रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मुकाबले में भी मैच का परिणाम अंतिम गेंद पर निकला. इस मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह और ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था.

पहले बल्लेबाजी करते हुए आरआर ने सीएसके के सामने 176 रन का लक्ष्य रखा. लेकिन रवि अश्विन और चहल की कसी हुई गेंदबाजी के आगे सीएसके इस लक्ष्य से दूर रह गई. आइए पढ़ते हैं, मैच के बाद चतुर, चालाक चहल ने क्या कहा है.

युजवेंद्र चहल ने इन्हें दिया जीत का श्रेय

मैच के बाद युजवेंद्र चहल ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में कहा कि,

‘विकेट ग्रिप कर रहा था, और मैंने अपनी गति में बदलाव पर ध्यान केंद्रित किया. मैं उन्हें गति नहीं देना चाहता था. अश्विन के साथ यह मेरा दूसरा सत्र है और हमने साझेदारी में अच्छी गेंदबाजी की है. ज़म्पा ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल चुके हैं और हम नेट्स में चर्चा करते रहते हैं कि कैसे गेंदबाजी करनी है. संदीप ने खुद का समर्थन किया और जब माही भाई बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो आपको आत्मविश्वास की जरूरत होती है और संदीप ने इसका फायदा उठाया और इसलिए रन नहीं बने. करीबी गेम आपको आने वाले खेलों के लिए हमेशा प्रोत्साहित करते हैं.’

ऐसा रहा मैच का हाल

पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने जाॅस बटलर के अर्धशतक की मदद से स्कोरबोर्ड पर 175 रन का टोटल लगाया था. 176 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बहुत साधारण रही. सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ सिर्फ आठ रन बनाकर आउट हो गए.

इसके बाद अजिंक्य रहाणे और डेवोन काॅनवे के बीच एक बार फिर अच्छी साझेदारी हुई. एक तरफ रहाणे ने 19 गेंदो में 2 चौके और एक छक्के की मदद से 31 रन बनाए. वहीं काॅनवे ने 6 चौके की मदद से 50 रनों की पारी खेली.

अंतिम में महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा ने तेजतर्रार पारियां खेली. जहां धोनी ने 32 रन बनाए वही दूसरी तरफ जडेजा ने 25 रन बनाए. लेकिन दोनो खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स के लक्ष्य से 3 रन दूर रहे गए.

ALSO READ:IPL 2023, RR vs CSK: राजस्थान की जीत से लखनऊ को हुआ नुकसान, पॉइंट टेबल के टॉप 4 में इन टीमों का है कब्जा, प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हुई ये टीम