Placeholder canvas

‘ऐसा लगता किसी ने घास में पानी नहीं डाला’, मोहम्मद सिराज के बालों का रंग देख चहल ने लाइव टीवी में ही उड़ा दी खिल्ली, देखें वीडियो

भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैच की टी20 सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर लिया। इस सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज श्रेयस अय्यर को चुना गया। साथ ही तीन में से दो मैच में वो ‘मैन ऑफ द मैच’ भी रह चुके हैं। जिसके बाद युजवेंद्र चहल ने बीसीसीआई की ओर से चहल टीवी में श्रेयस अय्यर का इंटरव्यू अपने अंदाज में किया। इस इंटरव्यू में यजुवेंद्र चहल और श्रेयस अय्यर के इंटरव्यू समाप्त करने के वक्त मोहम्मद सिराज भी वहां आ गए जिस पर युजवेंद्र चहल उनके बालों को घास बता दिया।

मोहम्मद सिराज के बालों की बता दिया घास

मोहम्मद सिराज

युजवेंद्र चहल अपनी स्पिन गेंदबाजी के साथ अब उनके चहल टीवी के लिए भी जाने जाते हैं। अपने मस्ती वाले अंदाज में खिलाड़ियों से कई मजाकिया बातें कर लेते हैं। जिसके कारण लोगों को चहल टीवी काफी पसंद भी आता है। इसी क्रम में यजुवेंद्र चहल ने श्रीलंका सीरीज के खिलाफ जीत के नायक रहे श्रेयस अय्यर का इंटरव्यू भी किया।

जिसमे उन्होंने कई सवाल पूछे, अंत में मोहम्मद सिराज भी इस इंटरव्यू में दिखाई दिए। जब युजवेंद्र चहल ने उनके बालों को घास कह दिया। उन्होंने कहा “आज हमारे साथ मौजूद है मोहम्मद सिराज जिनके बालों को देखकर कहा जा सकता है कि काफी दिनों से पानी नहीं पड़ा है”। युजवेंद्र चहल के इस तरह कहने के बाद श्रेयस अय्यर और मोहम्मद सिराज खुद भी अपनी हंसी नही रोक पाए।

यहां देखें वीडियो

ALSO READ:IND vs SL: “फ्लॉवर समझा है क्या फायर है मै…” रविन्द्र जडेजा विस्फोटक पारी के बाद सोशल मीडिया पर छाए, श्रेयस अय्यर के दीवाने हुए फैंस

श्रेयस अय्यर ने बताया अपना माइंडसेट

श्रेयस अय्यर

युजवेंद्र चहल ने श्रेयस से उनके प्रदर्शन पर सवाल किए। जिस पर उन्होंने कहा कि वो वर्तमान में ध्यान क्रेडिट कर रहे हैं। लोग पुराने प्रदर्शन को भूल जाते हैं। इसलिए वर्तमान में ध्यान रखें। बता दे, इस तीन मैच की सीरीज में श्रेयस अय्यर में 200 से ज्यादा रन बनाए हैं। इसी के साथ तीनों पारियों में अर्धशतक और नाबाद वापसी लौटे हैं। श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैच की सीरीज के पहले मैच में 57 नॉटआउट, दूसरे मैच में 84 नॉटआउट जिसमे मैन आफ द मैच खिताब भी जीता था। अंतिम मैच में 73 नाबाद जिसमे मैन ऑफ द मैच के साथ मैन ऑफ द सीरीज भी बने है।

ALSO READ:IND vs SL: VENKATESH IYER के जबरदस्त कैच पर गेंद लग गयी नाजुक जगह फैंस ने लिए मौज, आवेश का दिखा जलवा