Placeholder canvas

लव जिहाद पर विवादित पोस्ट के बाद यश दयाल ने मांगी माफी, फिर किया चौकाने वाला खुलासा, जानकर नहीं होगा यकीन

by AMIT RAJPUT

हाल ही में गुजरात टाइटन्स ने इस सीजन आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन फाइनल में टीम खिताब जीतने से चूक गई। इस सीजन टीम की ओर से यश दयाल काफी चर्चा में रहे। अब टूर्नामेंट के बाद एक बार फिर चर्चा में आए। इस बार लेकिन वें अपने प्रदर्शन से नहीं बल्कि अपनी विवादित पोस्ट के कारण विवाद में आए है। आईये जानते है इस विवाद के बारें में।

अब मांगी माफी

दरअसल गुजरात टाइटन्स के गेंदबाज यश दयाल ने मुस्लिम समुदाय पर निशाना साधते हुए लव जिहाद को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। जो कि एक कार्टून इमेज था। हालांकि, इस पोस्ट के वायरल होते ही उन्होंने इसे डिलीट कर दिया दिया।

इस पोस्ट को डिलीट करने के बाद उन्होंने स्टोरी पर अपना एक नोट शेयर किया। लिखा, “दोस्तों मैं माफी मांगना चाहता हूं। वह स्टोरी गलती से शेयर हो गई थी। प्लीज नफरत ना फैलाएं। शुक्रिया। मैं सभी समुदायों और धर्मों की इज्जत करता हूं।”

यश दयाल ने कहा ना मैंने स्टोरीज डाली ना माफ़ी मांगी

ईएसपीएन क्रिकइंफ़ो के मुताबिक़ सोमवार शाम को यश दयाल ने एक बयान जारी करके कहा, “मेरे इंस्टा हैंडल से दो स्टोरी पोस्ट की गईं. ये दोनों ही स्टोरीज़ मैंने नहीं डाली हैं. “

“मैंने अथॉरिटीज़ को ये बात बता दी है. मुझे लगता है कि कोई और मेरे इंस्टा हैंडल को यूज़ कर रहा है. मैं सभी धर्मों का सम्मान करता हूं और जो तस्वीर मेरे इंस्टा हैंडल से शेयर की गई मैं उस विचारधारा में यक़ीन नहीं रखता.”

रिकूं सिंह के कारण आए थे चर्चा में

यश दयाल के लिए आईपीएल का यह सीजन कभी न भूलने वाला सीजन रहा। उन्हें केकेआर के खिलाफ केकेआर के बल्लेबाज रिकूं सिंह ने लगातार पांच गेदों पर पांच छक्के जड दिए थे और टीम को मैच में जीत दिला दी थी। इस मैच के बाद यश दयाल डिप्रेशन में चले गए थे।

उन्होंने इस सीजन आईपीएल में बिल्कुल अच्छा नहीं गया। उन्होंने कुल 5 मैचों में 11.79 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए महज 2 विकेट चटकाए। यही कारण रहा कि उन्हें इस सीजन ज्यादा खेलने का भी मौका नहीं मिला।

ALSO READ:WTC FINAL में इंग्लैंड के पिच देख बदला टीम इंडिया का प्लान, ये 3 खिलाड़ियों प्लेइंग XI से हुए बाहर! दुनिया का नंबर 1 गेंदबाज भी शामिल

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00